Code : 1837 180 Hit

नेतन्याहू ने लगाई गुहार, हम पर नहीं ईरान पर प्रतिबंध लगाए यूरोप

मीडिल ईस्ट के कसाई के नाम से कुख्यात ज़ायोनी प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने अमेरिका की ज़ायोनी लॉबी को संबोधित करते हुए ग़ज़्ज़ा के हालिया घटनाक्रम का उल्लेख करते हुए यूरोप को निशाने पर लेते हुए कहा कि यूरोप ईरान के खिलाफ प्रतिबंधों के सिलसिले से जुड़ना नहीं चाहता लेकिन दूसरी ओर अवैध राष्ट्र के खिलाफ राजनैतिक और आर्थिक घेरा तंग करने पर लगा हुआ है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार मीडिल ईस्ट के कसाई के नाम से कुख्यात ज़ायोनी प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने अमेरिका की ज़ायोनी लॉबी को संबोधित करते हुए ग़ज़्ज़ा के हालिया घटनाक्रम का उल्लेख करते हुए यूरोप को निशाने पर लेते हुए कहा कि यूरोप ईरान के खिलाफ प्रतिबंधों के सिलसिले से जुड़ना नहीं चाहता लेकिन दूसरी ओर अवैध राष्ट्र के खिलाफ राजनैतिक और आर्थिक घेरा तंग करने पर लगा हुआ है ।
ज्ञात रहे कि यूरोपीय देशों ने हाला ही में 1967 के सीमा से अलग बसायी गयी अवैध ज़ायोनी कॉलोनियों में बने सामान को मैड इन इस्राईल ना मानते हुए अलग से पहचान देने का क़ानून पास किया था।
यूरोपीय यूनियन ने अवैध ज़ायोनी नगरों में बने सामान को इस्राईल निर्मित न मानते हुए इस्राईल को झटका दिया है जिस से नाराज़ ज़ायोनी नेता का कहना है कि यूरोप को इस्राईल के बजाये ईरान के खिलाफ क़दम उठाना चाहिए।
..................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम