Code : 1702 150 Hit

सऊदी अरब के ख़ुफ़िया दौरे पर पहुंचे नेतन्याहू और मोसाद चीफ ?

तल अवीव से उड़ान भरने के बाद यह विमान कुछ देसर के लिए ओमान रुका ताकि लोगों को भ्रमित किया जा सके लेकिन वहां से उड़कर सीधा रियाज़ पहुंचा और कुछ समय वहां रुकने के बाद रात ही में वापस तल अबीब पलट आया।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार मिडिल ईस्ट के हलकों में इस्राईल से उड़कर सऊदी अरब जाने वाले एक रहस्य्मयी विमान को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है।
ज़ायोनी सूत्रों ने कहा है कि इस्राईल का एक वरिष्ठ अधिकारी रियाज़ के गुप्त दौरे पर गया है लेकिन इस्राईल के रक्षा मामलों के एक जानकार की मानें तो इस्राईल से रियाज़ जाने वाला यह वरिष्ठ अधिकारी कोई और नहीं स्वंय ज़ायोनी नेता नेतन्याहू और कुख्यात ख़ुफ़िया एजेंसी मोसाद का चीफ यूसी कोहान हैं जो सीरिया संकट पर वार्ता करने के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं।
अल अहद की रिपोर्ट के नौसर  ज़ायोनी पत्रकार आवी शारिफ के अनुसार मंगलवार की रात तलअबीब से एक विमान ने सऊदी अरब के लिए उड़ान भरी है जिस में इस्राईल के वरिष्ठ अधिकारी सवार हैं।
रिपोर्ट के अनुसार तल अवीव से उड़ान भरने के बाद यह विमान कुछ देसर के लिए ओमान रुका ताकि लोगों को भ्रमित किया जा सके लेकिन वहां से उड़कर सीधा रियाज़ पहुंचा और कुछ समय वहां रुकने के बाद रात ही में वापस तल अवीव पलट आया।
......................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम