×
×
×

आयतुल्लाह सीस्तानी इराक की अखंडता एवं एकता की गारंटी : नबीह बरी

 लेबनान वह देश है जिसे अवैध राष्ट्र और अरब देशों के समझौते से सबसे अधिक हानि उठानी पड़ेगी उन्होंनें कहा कि इराक और सीरिया समेत लेबनान में अभी दाइश का संकट ख़त्म नहीं हुआ है।  वहीँ नबीह बरी ने कहा कि आयतुल्लाह सीस्तानी इराक की अखंडता एवं संप्रभुत्ता की गारंटी हैं ।

विलायत पोर्टल :  लेबनान पार्लियामेंट के अध्यक्ष नबीह बरी ने मीडिल ईस्ट के तेज़ी से बदलते घटनाक्रम पर बात करते हुए कहा कि क़ुद्स और फिलिस्तीन आज सच्चाई और सही मत का  बेंचमार्क है।
लेबनान के इस प्रभावी राजनेत ने कहा कि क्षेत्र के शासकों की अपनी कुछ मजबूरी और प्राथमिकताएं हैं और क्षेत्र की जनता की अपनी प्राथमिकता है और वह प्राथमिकता फिलिस्तीन और क़ुद्स है और इसे बदलना भी नहीं चाहिए।
उन्होंने यमन , इराक , सीरिया के बारे में बात करते हुए कहा कि देश संकट का सामना कर रहे हैं और विभाजन का संकट सामने है लेकिन हमें इस संकट के सामने घुटने नहीं टेकने हैं।
वहीँ उन्होंने लेबनान के बारे में बात करते हुए कहा कि लेबनान वह देश है जिसे अवैध राष्ट्र और अरब देशों के समझौते से सबसे अधिक हानि उठानी पड़ेगी उन्होंनें कहा कि इराक और सीरिया समेत लेबनान में अभी दाइश का संकट ख़त्म नहीं हुआ है।  वहीँ नबीह बरी ने कहा कि आयतुल्लाह सीस्तानी इराक की अखंडता एवं संप्रभुत्ता की गारंटी हैं ।
............


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम