Code : 1636 246 Hit

अवैध राष्ट्र इस्राईल ने सय्यद हसन नसरुल्लाह और क़ासिम सुलेमानी को दी हत्या की धमकी।

कुख्यात ज़ायोनी ख़ुफ़िया एजेंसी मोसाद के प्रमुख यूसी कोहान ने कहा कि मेजर क़ासिम सुलेमानी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि उनकी हत्या करना कोई मुश्किल काम नहीं है।लेकिन क़ासिम सुलेमानी ने अभी ऐसा कोई काम नहीं किया कि वह मोसाद की इस लिस्ट में आएं हाँ उन्होंने ऐसा ऑपरेटिंग सिस्टम बना दिया है जो इस्राईल के लिए बहुत बड़ा खतरा है।

विलायत पोर्टल :
प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने असित्त्व की जंग लड़ रह अवैध राष्ट्र ने के बार फिर अपनी औक़ात भूल कर प्रतिरोधी आंदोलन हिज़्बुल्लाह के जनरल सेक्रेटरी सय्यद हसन नसरुल्लाह और ईरान की आईआरजीसी बल की क़ुद्स ब्रिगेड के चीफ मेजर जनरल क़ासिम सुलेमानी को हत्या की धमकी देते हुए कुख्यात ज़ायोनी ख़ुफ़िया एजेंसी मोसाद के प्रमुख यूसी कोहान ने कहा कि मेजर क़ासिम सुलेमानी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि उनकी हत्या करना कोई मुश्किल काम नहीं है।
मोसाद प्रमुख ने दावा किया कि लेकिन क़ासिम सुलेमानी ने अभी ऐसा कोई काम नहीं किया कि वह मोसाद की इस लिस्ट में आएं हाँ उन्होंने ऐसा ऑपरेटिंग सिस्टम बना दिया है जो इस्राईल के लिए बहुत बड़ा खतरा है।
ज़ायोनी अधिकारी ने सय्यद हसन नसरुल्लाह की हत्या से जुड़ा प्रश्न पूछने पर प्रश्न को बदलते हुए कहा कि प्रश्न यह हो कि क्या सय्यद हसन नसरुल्लाह इस बात को जानते हैं कि हम उनकी हत्या कर सकते हैं और जवाब है हाँ , हम ऐसा कर सकते हैं।

 ......................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम