Code : 1558 285 Hit

बिन सलमान के आदेश पर हुई सऊदी तानाशाह के बॉडीगार्ड की हत्या

अब्दुल अज़ीज़ और आले अली की हत्या की कोई योजना नहीं थी लेकिन वह बिन सलमान की किसी साज़िश की राह में सबसे बड़ी बाधा बन सकते थे इस लिए दोनों को ही रस्ते से हटा दिया गया है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के तानाशाह सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ का साया कहलाने वाले उनके अंगरक्षक अब्दुल अज़ीज़ अलफ़ग़म की हत्या की गुत्थी सुलझने के बजाए उलझती जा रही है ।
रिपोर्ट के अनुसार सऊदी राज परिवार के कई रहस्यों को समय समय पर उजागर करने वाले मुज्तहिद ने एक बार रहस्योद्घाटन करते हुए कहा  कि  अब्दुल अज़ीज़ की हत्या सऊदी अरब के अय्याश युवराज मोहम्मद बिन सलमान के इशारों पर की गई है ।
याद रहे  कि  इस से पहले भी मुज्तहिद ने कहा था  कि  अब्दुल अज़ीज़ अलफ़ग़म  को उनके घर के बजाए सऊदी राजदरबार में मौत के घाट उतारा गया है ।
उनका हत्यारा बताये जा रहे ममदूह आले अली को भी बिन सलमान की एक टीम ने जेद्दाह के एक महल में  मौत के घाट उतार दिया जहाँ फायरिंग की आवाज़ें अन्य लोगों द्वारा भी सुनी गई है  ।
मुज्तहिद के अनुसार अब्दुल अज़ीज़ और आले अली की हत्या की कोई योजना नहीं थी लेकिन वह बिन सलमान की किसी साज़िश की राह में सबसे बड़ी बाधा बन सकते थे इस लिए दोनों को ही रस्ते से हटा दिया गया है ।
ज्ञात रहे कि  सऊदी राजपरिवार के सदस्य ख़ालिद बिन फरहान ने भी इस हत्याकांड और  सऊदी युवराज की भूमिका पर  सवाल उठाते हुए कहा था कि  निकट भविष्य में ही हम एक विश्वासघाती के राज्याभिषेक का ऐलान सुन सकते हैं ।

............................





0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम