×
×
×

तल अवीव पर मिसाइल हमले, प्रतिरोधी दल ने की जवाबी कार्रवाई

अवैध राष्ट्र की ओर से ग़ज़्ज़ा में उसके वरिष्ठ कमांडर की हत्या के बदले में जेहादे इस्लामी ने तल अवीव याफा और ग़ज़्ज़ा से मिलने वाली ज़ायोनी कालोनियों को मिसाइल हमलों का निशाना बनाया है, जेहादे इस्लामी के हमलों के बाद ही तल अवीव में खतरे के सायरन सुनाई दे रहे हैं तथा स्कूलों को बंद कर दिया गया है।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ग़ज़्ज़ा में जेहादी इस्लामी के वरिष्ठ कमांडर को निशाना बना कर किउए गए अवैध राष्ट्र के हमलों के जवाब में प्रतिरोधी दल जेहादे इस्लामी ने तल अवीव को मिसाइल हमलों का निशाना बनाया है।
जेहादे इस्लामी मूवमेंट ने खबर दी है कि अवैध राष्ट्र की ओर से ग़ज़्ज़ा में उसके वरिष्ठ कमांडर की हत्या के बदले में जेहादे इस्लामी ने तल अवीव याफा और ग़ज़्ज़ा से मिलने वाली ज़ायोनी कालोनियों को मिसाइल हमलों का निशाना बनाया है, जेहादे इस्लामी के हमलों के बाद ही तल अवीव में खतरे के सायरन सुनाई दे रहे हैं तथा स्कूलों को बंद कर दिया गया है।
याद रहे कि ज़ायोनी सेना की ओर से ग़ज़्ज़ा में एक रिहायशी ईमारत को निशाना बनाकर की गई बमबारी में जेहादे इस्लामी मूवमेंट की सैन्य शाखा के वरिष्ठ कमांडर बहा अबुल अता अपने परिवार के साथ शहीद हो गए हैं ।

............................

लाइक कीजिए
0
0
muhammedmeesam12 November 2019
सुभान अल्लाह अपकी खबार सच्चाई हो
जवाब
फॉलो अस
नवीनतम