×
×
×

आयतुल्लाह रईसी को बधाई मिलने का सिलसिला शुरु लेबनान, सीरिया ,समेत पुतिन ने दी बधाई

मुझे आशा है कि राष्ट्रपति के रूप में आपके कार्यकाल में दोनों देशों के बीच विभिन्न क्षेत्रों में रचनात्मक एवं समृद्ध सहयोग के साथ साथ विकास की गति में तेजी आएगी एवं अंतरराष्ट्रीय मामलों में आपसी सहयोग बढ़ेगा।

विलायत पोर्टल : विलायत पोर्टल : ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सय्यद इब्राहिम रईसी को दुनिया भर से बधाई संदेश मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। लेबनान पार्लियामेंट स्पीकर नबीह बरी, सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन समेत दुनिया भर से बधाई संदेश आ रहे हैं। पुतिन ने इब्राहीम रईसी को बधाई संदेश देते हुए कहा कि इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति के रूप में आप के चुनाव पर बधाई। ईरान और रूस के बीच परंपरागत रूप से मैत्रीपूर्ण और अच्छे पड़ोसी देशों के संबंध रहे हैं। मुझे आशा है कि राष्ट्रपति के रूप में आपके कार्यकाल में दोनों देशों के बीच विभिन्न क्षेत्रों में रचनात्मक एवं समृद्ध सहयोग के साथ साथ विकास की गति में तेजी आएगी एवं अंतरराष्ट्रीय मामलों में आपसी सहयोग बढ़ेगा। मैं आपकी सफलता के साथ-साथ आपके स्वास्थ्य और कामयाबी की कामना करता हूं।
वहीं सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद ने सय्यद इब्राहीम रईसी के राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं अपनी और सीरियाई जनता की ओर से ईरान की मित्र जनता का विश्वास हासिल करने के लिए आपको दिल की गहराइयों से मुबारकबाद देता हूं। मैं ईरान और इस देश की जनता से निरंतर प्रगति और समृद्धि की ओर बढ़ने का आह्वान करता हूं। वह देश जिसने तमाम साज़िशों और तोड़ देने वाले षड्यंत्रों का जमकर मुकाबला किया है।
..................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम