Code : 1593 367 Hit

हिज़्बुल्लाह और नौजबा मूवमेंट ने अवैध राष्ट्र सीमा पर संयुक्त मोर्चा खोला ।

आयतुल्लाह खुमैनी द्वारा देखा गया अवैध राष्ट्र की बर्बादी का सपना आज सिपाहे पासदाराने इंक़ेलाब इस्लामी आईआरजीसी के कमांडरों की मेहनत से इस लेवल तक पहुँच गया है कि शिया आंदोलन ट्रांसनेशनल स्तर पर हमारे लिए बहुत बड़ा खतरा बन गए हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिरोधी आंदोलनों की सफलता के बढ़ते सफलता चक्र ने अवैध राष्ट्र इस्राईल समेत साम्राज्यवादी धड़े में भय और खौफ का माहौल बना दिया है ।
विख्यात ज़ायोनी थिंक टैंक  जेरूसलम इंस्टिट्यूट  फॉर स्ट्रेटेजी एंड सिक्योरिटी JISS ने अवैध राष्ट्र को शिया आंदोलन की बढ़ती हुई शक्ति से सावधान करते हुए कहा है कि आयतुल्लाह खुमैनी द्वारा देखा गया अवैध राष्ट्र की बर्बादी का सपना आज सिपाहे पासदाराने इंक़ेलाब इस्लामी आईआरजीसी के कमांडरों की मेहनत से इस लेवल तक पहुँच गया है कि शिया आंदोलन ट्रांसनेशनल स्तर पर हमारे लिए बहुत बड़ा खतरा बन गए हैं ।
अवैध राष्ट्र के उत्तर में संयुक्त मोर्चा स्थापित करने वाले हिज़्बुल्लाह लेबनान और इराक के नौजबा मूवमेंट से लेकर यमन के अंसारुल्लाह आंदोलन तक हमारे लिए गंभीर खतरा हैं ।
अंसारुल्लाह और इराकी दलों ने स्पष्ट रूप से बार बार कहा है कि अगर हिज़्बुल्लाह से इस्राईल का युद्ध होता है तो यह दल सय्यद हसन नसरुल्लाह के कंधे से कंधा मिलकर इस्राईल के खिलाफ युद्ध लड़ेंगे ।
ज़ायोनी थिंकटैंक ने प्रतिरोधी दलों के खिलाफ इस्राईल को मानसिक युद्ध छेड़ने के साथ साथ इस्लामी देशों में इन के खिलाफ दुष्प्रचार और शिया सुन्नी मतभेदों को हवा देकर सुन्नी मुसलमानों में हिज़्बुल्लाह, अंसारुल्लाह और इराकी दलों का खौफ फ़ैलाने की साज़िश पर काम करने की योजना बनाते हुए इस्राईली सरकार से इस मिशन में जुट जाने की अपील की है ।




....................



2
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम