Code : 1573 191 Hit

सीरिया पर इस्राईल के हमले ना रुके तो बिगड़ जाएगी स्थिति : रूस

सर्गेई लावरोफ़ ने प्रतिरोधी आंदोलन के केंद्रों एवं सीरियन सेना को निशाना बनाकर किये जाने वले इस्राईली हमलों पर चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध राष्ट्र के हमलों के कारण इस क्षेत्र के हालात कंट्रोल से बाहर हो सकते हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया में ईरानी हितों को निशाना बनाने के नाम समय समय पर अवैध राष्ट्र के हमलों पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए रूस ने कहा है कि सीरिया पर इस्राएलके हमलों के कारण क्षेत्र की स्थिति कंट्रोल से बहार हो जाएगी ।
रिपोर्ट के अनुसार रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोफ़ ने प्रतिरोधी आंदोलन के केंद्रों एवं सीरियन सेना को निशाना बनाकर किये जाने वले इस्राईली हमलों पर चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध राष्ट्र के हमलों के कारण इस क्षेत्र के हालात कंट्रोल से बाहर हो सकते हैं ।
ज्ञात रहे कि इस से पहले रूसी विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मारिया ज़ाखारॉव ने भी इस्राईल के हमलों पर चिंता जताते हुए कहा था कि इस्राईली हमले क्षेत्र की सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था के लिए गंभीर खतरा हैं ।
याद रहे कि अवैध राष्ट्र इस्राईल पिछले 8 साल में कई बार सीरिया पर अतिक्रमण करते हुए इस देश पर हमले कर चुका है पिछले साल ही अवैध राष्ट्र के हमलों के कारण रूसी सेना का कार्गो  प्लेन नष्ट हो गया था ।


................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम