×
×
×

इस्राईल ने निभाई ईरान और सऊदी अरब के संबंधों को बिगाड़ने में मुख्य भूमिका :इमरान खान

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि अवैध राष्ट्र ईरान और सऊदी अरब के बीच युद्ध की आग भड़काना चाहता है ताकि वह क्षेत्र में अपने हितों को सफलतापूर्वक प्राप्त कर सके।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान और सऊदी अरब के संबंधों में सुधार लाने के लिए अपने प्रयासों को और तेज़ करने की इच्छा व्यक्त करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि ईरान और सऊदी अरब के संबंधों को खराब करने में मुख्य भूमिका अवैध राष्ट्र इस्राईल की है।
हाल ही में तेहरान की यात्रा करने वाले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि अवैध राष्ट्र ईरान और सऊदी अरब के बीच युद्ध की आग भड़काना चाहता है ताकि वह क्षेत्र में अपने हितों को सफलतापूर्वक प्राप्त कर सके।
उन्होंने कहा कि हम सदैव इस्राईल की नकारत्मक नीतियों के विरोधी रहे हैं और रियाज़- तेहरान संबंधों को सुधरने के लिए अपना पूरा प्रयास जारी रखेंगे।
 हाल ही में पाकिस्तानी नेताओं ने कहा था कि सऊदी युवराज ने इमरान खान से गुहार लगाई थी कि वह ईरान और सऊदी अरब के बिगड़ते संबंधों को सुधरने के लिए दोनों देशों के बीच मध्यस्थ करें जिस के बाद इमरान खान ने तेहरान का दौरा किया था।



....................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम