×
×
×

यासिर अराफात की तरह महमूद अब्बास की हत्या कर सकता है इस्राईल

इस से पहले अरब लीग के प्रमुख अहमद अबुल गैत ने भी सुरक्षा परिषद् में कहा था कि अवैध राष्ट्र सेंचुरी डील का विरोध करने पर फिलिस्तीनी नेता महमूद अब्बास को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक बार फिर वही हरकत कर सकता है जो उसने यासिर अराफात को रास्ते से हटाने के लिए की थी ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास के सहयोगियों को डर सता रहा है कि अगर फिलिस्तीनी  प्राधिकरण के नेता ने सेंचुरी डील का मुखर विरोध किया तो यासिर अराफात की तरह ही उनकी भी जैविक हत्या की जा सकती है ।
महमूद अब्बास के साथियों को डर है कि उनका अंजाम कहीं यासिर अराफात वाला न हो जो इस्राईल के साथ शांति समझौते को लेकर शर्मिंदा थे तथा दुश्मन देश की ओर से बायोलॉजिकल आतंकवाद का शिकार होकर उन्होंने फ़्रांस के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया था।
इस से पहले अरब लीग के प्रमुख अहमद अबुल गैत ने  भी सुरक्षा परिषद में कहा था कि अवैध राष्ट्र सेंचुरी डील का विरोध करने पर फिलिस्तीनी नेता महमूद अब्बास को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक बार फिर वही हरकत कर सकता है जो उसने यासिर अराफात को रास्ते से हटाने के लिए की थी ।
...................



लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम