×
×
×

नेतन्याहू के राजनैतिक कैरियर पर लगेगा ब्रेक? अदालत में उपस्थित होंगे 333 से अधिक गवाह

दूसरी और इस्राईल के अटॉर्नी जनरल ने ज़ायोनी नेता के विरुद्ध भ्रष्टाचार और रिश्वत के मामले चलए जाने की घोषणा कर दी है अदालत में ज़ायोनी नेता के खिलाफ गवाह के रूप में उपस्थित होने वाले लोगों की संख्या 333 हैं जिसमे इस नेता के पूर्व दोस्त और कई धनकुबेर भी शामिल हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार मिडिल ईस्ट के कसाई के नाम से कुख्यात अवैध राष्ट्र इस्राईल के नेता नेतन्याहू का राजनैतिक कैरियर लगभग समाप्त हो चुका है ।
रिपोर्ट के नाटो के सम्मलेन में भाग लेने के लिए ब्रिटेन जाने की इच्छा रखने वाले ज़ायोनी नेता को ब्रिटेन ने आने से मना कर दिया है वजह बताई जा रही है कि ब्रिटेन इस्राईल की ओर से अचानक लिए जाने वाले इस फैसले से नाराज़ था तथा नहीं चाहता था कि नेतन्याहू इस सम्मलेन में भाग ले ।
ज़ायोनी नेता की ब्रिटेन यात्रा रद्द होते ही अमेरिकी विदेश मंत्री तथा फ़्रांस के राष्ट्र्पति और जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल से संभावित मुलाक़ात का अवसर भी ज़ायोनी नेता के हाथ से निकला चुका है ।
रिपोर्ट के अनुसार दूसरी और  इस्राईल के अटॉर्नी जनरल ने ज़ायोनी नेता के विरुद्ध भ्रष्टाचार और रिश्वत के मामले चलए जाने की घोषणा कर दी है अदालत में ज़ायोनी नेता के खिलाफ गवाह के रूप में उपस्थित होने वाले लोगों की संख्या 333 हैं जिसमे इस नेता के पूर्व दोस्त और कई धनकुबेर भी शामिल हैं ।
,,,.....,,,



लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम