×
×
×

क़ैस खज़्ज़ अली और हश्दुश शअबी के कमांडरों पर प्रतिबंध ने अमेरिका की हताशा उजागर की

आप ग़ुस्से से मर जाईये, हम अतिक्रमण, वहाबी आतंकवाद , विभाजन कारी नीति और तुम्हारी वसूली के खिलाफ डटे रहेंगे और हमने तुम्हारे नापाक उद्देश्यों पर ज़बरदस्त प्रहार किया है । हम साम्राज्यवाद की आँखों में काँटों की तरह चुभते रहेंगे और अमेरिका और उसके नापाक उद्देश्यों के बीच सीसा पिलाई हुई दिवार की तरह जमे रहेंगे ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकरी के अनुसार इराक में अरबों डॉलर खर्च करने के बाद भी अपने नापाक उद्देश्यों में नाकाम रहे अमेरिका ने प्रतिरोधी दल हश्दुश शअबी के खिलाफ हताशा प्रकट करते हुए असाएब अहले हक़ के प्रमुख हुज्जतुल इस्लाम क़ैस खज़्ज़ अली और उनके भाई लैस खज़्ज़ अली समेत हश्दुश शअबी की सिक्योरिटी कमांडर्स के प्रमुख हुसैन फल्लाह अल्लामी और प्रतिष्ठित व्यापारी फरहान ईसावी पर प्रतिबंध लगा दिया है। अमेरिका की ओर से लगाए गए प्रतिबंध पर इराकी दलों और जनता ने जवाब देते हुए कहा प्रतिरोधी दलों ने कहा कि आप ग़ुस्से से मर जाईये, हम अतिक्रमण, वहाबी आतंकवाद , विभाजन कारी नीति और तुम्हारी वसूली के खिलाफ डटे रहेंगे और हमने तुम्हारे नापाक उद्देश्यों पर ज़बरदस्त प्रहार किया है । हम साम्राज्यवाद की आँखों में काँटों की तरह चुभते रहेंगे और अमेरिका और उसके नापाक उद्देश्यों के बीच सीसा पिलाई हुई दिवार की तरह जमे रहेंगे ।
हम पर यह प्रतिबंध निरर्थक हैं ना हमारा विदेशों में कोई खता है न ही हमे इसकी ज़रूरत है, प्रतिरोधी दलों से अलग राजनैतिक दलों ने भी अमेरिका के इस क़दम की आलोचना करते हुए इसे इराक के आंतरिक मामलों में दखल बताते हुए कहा कि अमेरिका नित नए बहानों से हमारे अंदरूनी मामलों में हस्तसक्षेप कर रहा है तथा हालात को प्रभावित करने के प्रयास कर रहा है ।
...............

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम