×
×
×

ईरान को मिले नए राष्ट्रपति , इब्राहीम रईसी लेंगे हसन रूहानी का स्थान

मैं उन सभी गणमान्य व्यक्तियों, मराजे ए किराम और अन्य लोगों का धन्यवाद करता हूँ जॉनहोने अपने बयानों और कार्यों से  लोगों को चुनाव में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

विलायत पोर्टल :  ईरान में हुए राष्ट्रपति चुनाव में ईरान के चीफ जस्टिस रहे सय्यद इब्राहीम रईसी जीत गए हैं वह ईरान की इस्लामी क्रांति के बाद देश के आठवें राष्ट्रपति होंगे।
पार्लियामेंट स्पीकर के साथ मुलाक़ात एक बाद सय्यद रईसी ने कहा कि हम निश्चित रूप से असेंबली, जनता के प्रतिनिधियों और पार्लियामेंट स्पीकर के साथ साथ देश के सभी कुलीन वर्ग और बुद्धिजीवी एवं विशेषज्ञों के साथ मिलकर नई सरकार के गठन और देश को संकट से निकलने के लिए मिलकर काम करेंगे।
मैं देश के सभी प्यारे लोगों और सम्मानित उम्मीदवारों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने उत्साहपूर्वक चुनावी अभियान में भूमिका निभाई।
मैं विशेष रूप से इस्लामी क्रांति के सर्वोच्च नेता को उनकी भूमिका के लिए धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने ऐसा माहौल बनाया कि देश के सभी नागरिकों ने नई सरकार के गठन में भूमिका निभाई।
सय्यद रईसी ने कहा कि मैं उन सभी गणमान्य व्यक्तियों, मराजे ए किराम और अन्य लोगों का धन्यवाद करता हूँ जॉनहोने अपने बयानों और कार्यों से  लोगों को चुनाव में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
.................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम