Code : 1786 36 Hit

अवैध राष्ट्र का सपना होगा पूरा, इस्राईली पासपोर्ट पर संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा कर सकेंगे ज़ायोनी

दुबई में होने वाली Expo 2020 प्रदर्शनी में अवैध राष्ट्र इस्राईल अपना स्टाल भी लगाएगा ज़ायोनी समाचार पत्र की इस खबर पर अरबी 21 ने मोहर लगाते हुए कहा कि संयुक्त अरब अमीरात के अधिकारी इस योजना पर काम कर रहे हैं ।ज्ञात रहे कि इस से पहले भी अलग अलग अवसर पर इस्राईली नागरिक संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर आते रहे हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अरब इस्राईल संबंधों को  सामान्य बनाने की प्रक्रिया में आगे बढ़ते हुए संयुक्त अरब अमीरात और इस्राईल ने एक नई इबारत लिख दी है।
ज़ायोनी मिडिया के अनुसार संयुक्त अरब अमीरात ने अपने यहाँ होने वाले  Expo 2020 में भाग लेने वाले इस्राईली नागरिकों के लिए सुविधाएँ बढ़ाते हुए कहा कि ज़ायोनी नागरिक इस्राईल के वीज़ा पर इस देश में बिन किसी रोक टोक के आ सकते हैं ।
यदीऊत अहारनूत ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात ने वादा किया है कि इस्राईली नागरिक अवैध राष्ट्र के वीज़ा पर इस देश की यात्रा कर सकेंगे इस्राईल का बहुत पुराना सपना पूरा होने के कगार पर है जल्द ही के अरब देश के दरवाज़े उनके लिए पूरी तरह खुल जायेंगे।
 रिपोर्ट के अनुसार दुबई में होने वाली Expo 2020 प्रदर्शनी में अवैध राष्ट्र इस्राईल अपना स्टाल भी लगाएगा ज़ायोनी समाचार पत्र की इस खबर पर अरबी 21 ने मोहर लगाते हुए कहा कि संयुक्त अरब अमीरात के अधिकारी इस योजना पर काम कर रहे हैं ।
ज्ञात रहे कि इस से पहले भी अलग अलग अवसर पर इस्राईली नागरिक संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर आते रहे हैं ।

..................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम