×
×
×

अवैध राष्ट्र इस्राईल सिर्फ ताक़त की ज़बान समझता है : आयतुल्लाह ख़ामेनई

छात्र संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ एक वर्चुअल मीटिंग में ज़ोर देकर कहा कि ज़ायोनी लॉबी सिर्फ और सिर्फ ताक़त की भाषा समझती है। ज़ायोनी ताक़त की ज़बान के अलावा कुछ नहीं समझते।

विलायत पोर्टल : ईरान की इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने छात्र संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ एक वर्चुअल मीटिंग में ज़ोर देकर कहा कि ज़ायोनी लॉबी सिर्फ और सिर्फ ताक़त की भाषा समझती है। ज़ायोनी ताक़त की ज़बान के अलावा कुछ नहीं समझते।
आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि फ़िलिस्तीन को अपनी शक्ति और प्रतिरोधी क्षमता में वृद्धि कर ज़ायोनी अपराधियों को आत्मसमर्पण करने और बर्बर कार्यवाहियों को रोकने के लिए मजबूर करना होगा।
अयातुल्लाह ख़ामेनई ने इस मुलाक़ात में अफ़ग़ानिस्तान और फ़िलिस्तीन में घटने वाली घटनाओं पर गहरा दुख जताते हुए कहा अल्लाह की लानत हो उन अपराधियों पर कि जिन्होंने पीड़ित मासूम अफ़ग़ान कलियों पर भी रहम नहीं किया और उनका नरसंहार किया और इन बच्चियों को शहीद करके अपराध को इस हद तक फैला दिया।
मस्जिदुल अक़सा और फ़िलिस्तीन के दूसरे इलाक़ों में बर्बर और अत्याचारी इस्राईली शासन के अपराधों की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया भर के लोग इन अपराधों को देख रहे हैं, सभी को इनकी निंदा करके अपनी ज़िम्मेदारी अदा करनी चाहिए।
...............

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम