×
×
×

किरकुक, हश्दुश शअबी के ठिकानों पर वहाबी आतंकी संगठन आईएसआईएस का हमला

किरकुक प्रान्त के हुवैजा क्षेत्र के दनादीश में स्थित हश्दुश शअबी के ठिकानों को लक्ष्य बनाते हुए आतंकी संगठन दाइश ने हमले किए रिपोर्ट के अनुसार यहाँ के खराब मौसम का लाभ उठाते हुए किए गए इस हमले में हश्दुश शअबी के दो जवान शहीद हो गए हैं वहीँ तीन अन्य घायल हो गए हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिका की सहायता से एक बार फिर इराक में जारी गतिरोध का फायदा उठाकर इस देश में पैर जमाने की कोशिश मे लगे वहाबी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने दियाला के बाद किरकुक में भी हश्दुश शअबी के ठिकानों को लक्ष्य बनाकर हमले किए।
रिपोर्ट के अनुसार किरकुक प्रान्त के हुवैजा क्षेत्र के दनादीश में स्थित हश्दुश शअबी के ठिकानों को लक्ष्य बनाते हुए आतंकी संगठन दाइश ने हमले किए रिपोर्ट के अनुसार यहाँ के खराब मौसम का लाभ उठाते हुए किए गए इस हमले में हश्दुश शअबी के दो जवान शहीद हो गए हैं वहीँ तीन अन्य घायल हो गए हैं ।
याद रहे कि ज़ायोनी सऊदी और साम्राज्यवदी शक्तियों के सहयोग से वहाबी आतंकी संगठन दाइश ने 2014 में मूसेल के साथ साथ इराक के एक बड़े भूभाग पर नियंत्रण कर लिया था लेकिन इराकी जनता और सेना के पराक्रम के नतीजे में साम्राज्यवादी शक्तियों द्वारा समर्थित आईएसआईएस और उसके नियंत्रणकर्ताओं को भारी रुस्वाई का समाना करना पड़ा था ।



...............


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम