Code : 1550 458 Hit

आईआरजीसी ने अमेरिका की आधुनिक और सुसज्जित सेना का घमंड तोड़ दिया : क़ासिम सुलेमानी

हमने दुश्मन को पराजित करने की भूमिका लिख दी है प्रतिरोधी दलों को होशियारी और पूरी जागरूकता के साथ दुश्मन के मुक़ाबले डटे रहने की आवश्यकता है ।हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली और अत्याधुनिक हथियारों से सुसज्जित सेना अर्थात अमेरिका की शक्ति के भरम को चकनाचूर कर दिया है तथा अमेरिका की खोखली ताक़त और झूठे भरम को दुनिया को दिखा दिया ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की अत्यंत शक्तिशाली आईआरजीसी बल के कमांडर्स एवं अन्य पदाधिकारियों की 23वीं कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए आईआरजीसी की क़ुद्स ब्रिगेड के चीफ मेजर जनरल क़ासिम सुलेमानी ने कहा कि आईआरजीसी पर नित नए प्रतिबंध इस बल की इच्छाशक्ति और अडिग विश्वास पर थोड़ा भी प्रभाव डालने में सक्षम नहीं हैं ।
मेजर जनरल ने कहा कि यह बल इस्लाम और मुसलमानों की इज़्ज़त और सम्मान का अलमबरदार है तथा इसने इस्लामी क्रांति के बाद से ही दीन और नैतिकता के उसूलों का पालन किया है और समय के साथ साथ यह कार्य और मज़बूत होता जायेगा ।
जनरल क़ासिम सुलेमानी ने ईरान और आईआरजीसी बल के खिलाफ अमेरिका की साज़िशों का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने दुश्मन को पराजित करने की भूमिका लिख दी है प्रतिरोधी दलों को होशियारी और पूरी जागरूकता के साथ दुश्मन के मुक़ाबले डटे रहने की आवश्यकता है ।
हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली और अत्याधुनिक हथियारों से सुसज्जित सेना अर्थात अमेरिका की शक्ति के भरम को चकनाचूर कर दिया है तथा  अमेरिका की खोखली ताक़त और झूठे भरम को दुनिया को दिखा दिया ।



.............................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम