Code : 1699 142 Hit

बश्शार असद के कड़े तेवर, अर्दोग़ान चोर है, इदलिब में ऐतिहासिक जंग जारी

अर्दोग़ान एक चोर है जिस ने सीरिया संकट के समय इस देश के खनिज पदार्थ, अनाज और तेल संपदा को चुराया इस देश के कारखाने और वर्कशाप चुराए आज वह सीरिया की धरती पर नज़रें गड़ाए हुए है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया में आतंकवाद के विरुद्ध युद्ध में विजेता के रूप में उभरे सीरियन राष्ट्रपति बश्शार असद ने उत्तरी सीरिया पर तुर्की के बर्बर हमलों का उल्लेख करते हुए कहा कि अर्दोग़ान एक चोर है जिस ने सीरिया संकट के समय इस देश के खनिज पदार्थ, अनाज और तेल संपदा को चुराया इस देश के कारखाने और वर्कशाप चुराए आज वह सीरिया की धरती पर नज़रें गड़ाए हुए है ।
इदलिब मोर्चे पर सेना के जवानों से मुलाक़ात के लिए पहुंचे बश्शार असद ने कहा कि सीरिया का चप्पा चप्पा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन हमारी प्राथमिकता मैदानी और सैन्य स्थिति पर नियंत्रण पाने की है।
बश्शार असद ने इदलिब में जारी सैन्य अभियान को सीरिया और क्षेत्र से आतंक के सफाए में बहुत महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि यह युद्ध सीरिया और क्षेत्र में आतंक के सफाये की रूप रेखा तैयार करेगा।
असद ने कहा कि जब कोई देश पर अतिक्रमण करता है या देश को संपदा को लूटता है तो हमें एकजुट हो जाना चाहिए लेकिन संकट के शुरूआती सालों में सीरिया के कुछ लोग इस बात को नहीं समझ रहे थे ।


......................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम