×
×
×

हर अमेरिकी सैनिक के बदले एक एक अफ़ग़ान शहर उजाड़ो

हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आईएसआईएस के हमले में 170 से अधिक नागरिक मारे गए थे जिसमें 12 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे।

विलायत पोर्टल : अमेरिका के रेडियो होस्ट ने काबुल एयरपोर्ट पर हुए हमले में मारे गए 12 अमेरिकी सैनिकों का बदला लेने का आह्वान करते हुए अफ़ग़ान नागरिकों का नरसंहार करने की मांग की है।
अमेरिकी रेडियो होसट ने बेशर्मी की सभी सीमाएं लांघते हुए कहा कि काबुल एयरपोर्ट पर हुई दुर्घटना का ज़िम्मेदार हर अफ़ग़ान नागरिक है।
अफ़ग़ानियों के नरसंहार की मांग करने वाला यह अमेरिकी रेडियो होस्ट टॉड स्टार्न्स है जिस ने काबुल एयरपोर्ट पर हुए बम धमाके में कुछ अमेरिकी सैनिकों समेत 170 से अधिक नागरिकों के मारे जाने के बाद ट्वीट करते हुए अफगान नागरिकों के नरसंहार की मांग की है।  हालाँकि टॉड स्टार्न्स ने बढ़ते विवाद और आलोचनाओं के बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

काबुल एयरपोर्ट पर हुए धमाके के बाद बेहूदा मांग करते हुए इस होस्ट ने अफ़ग़ान नागरिकों के नस्लीय सफाये की मांग की है।काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आईएसआईएस के हमले में 170 से अधिक नागरिक मारे गए थे जिसमें 12 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे। अमेरिकी टॉक शो होस्ट टॉड स्टार्न्स ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मारे गए प्रत्येक अमरीकी नागरिक के बदले में अफगानिस्तान के एक शहर को नष्ट कर देना चाहिए। काबुल हवाई अड्डे पर हुए विस्फोट के लिए टॉड स्टार्न्स ने अफ़ग़ान नागरिकों को दोषी ठहराते हुए उनके नरसंहार की मांग करते हुए ट्वीट किया था। टॉड स्टार्न्स ने अफगान नागरिकों को इन हमलों के जिम्मेदार बताते हुए उनके नरसंहार की अपील की। लेकिन आश्चर्य की बात यह थी कि ट्विटर की ओर से ना तो उन पर कोई कार्यवाही की गई और ना ही उनके ट्वीट को डिलीट किया गया।
.....................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम