×
×
×

हिज़्बुल्लाह और कोरोना के खौफ के बीच लेबनान बॉर्डर पर सैन्याभ्यास करेगी ज़ायोनी सेना

ज़ायोनी संयुक्त सैन्य कमान के प्रमुख जनरल अफीफ कोखाफी ने आदेश दिए हैं कि वरिष्ठ रिज़र्व बल को इस सैन्याभ्यास में हर हाल मे भाग लेना है चाहे हमारे हज़ारों सैनिक कोरोना से पीड़ित ही क्यों न हो जाएँ।  मैं सब खतरों को समझ रहा हूँ लेकिन कोई नहीं कह सकता कि किस पल जंग शुरू हो जाए अतः हमे हार हाल में तैयार रहना होगा।

विलायत पोर्टल :  लेबनान बॉर्डर पर अपने इतिहास के सबसे लंबी अवधि के रेड अलर्ट पर चल रही ज़ायोनी सेना हिज़्बुल्लाह की जवाबी कार्रवाई और कोरोना संकट के बीच युद्ध अभ्यास के लिए कमर कस रही है।
 ज़ायोनी सैन्य सूत्रों के अनुसार अवैध राष्ट्र इस्राएल ने कोरोना महामारी के कारण  अपने रिज़र्व बल के विशेष अभ्यास को काफी काम कर दिया है लेकिन ज़ायोनी सेना जल्द ही लेबनान से मिलने वाले बॉर्डर पर सैन्याभ्यास के लिए खुद को तैयार कर रही है।
यदीऊत अहारनूत ने लिखा कि ज़ायोनी संयुक्त सैन्य कमान के प्रमुख जनरल अफीफ कोखाफी ने आदेश दिए हैं कि वरिष्ठ रिज़र्व बल को इस सैन्याभ्यास में हर हाल मे भाग लेना है चाहे हमारे हज़ारों सैनिक कोरोना से पीड़ित ही क्यों न हो जाएँ।  मैं सब खतरों को समझ रहा हूँ लेकिन कोई नहीं कह सकता कि किस पल जंग शुरू हो जाए अतः हमे हार हाल में तैयार रहना होगा।  हम सब स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और हद से ज़्यादा सावधानी बरतेंगे लेकिन हमें तैयार रहना होगा। इस ज़ायोनी जनरल ने कहा कि कोरोना के कारण हमारी सेना को बेकार और पंगु न बना पाए। हमने पहले ही कुछ युद्धाभ्यास रद्द कर दिए हैं।
.............

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम