×
×
×

बॉयोलॉजिकल हमलों से निपटने के लिए देश भर में 300 मेडिकल सेंटर स्थापित करेगी ईरान सेना

चीन सरकार के प्रवक्ता कह चुके हैं कि बहुत संभव है कि वहां में यह वायरस अमेरिकी सेना द्वारा पहुँचाया गया हो । इन सब आशंकाओं और अमेरिका के काले अतीत को देखते हुए तथा ईरान के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के आदेश के बाद ईरान सेना ने बॉयोलिजकल हमलों से निपटने के लिए यह निर्णय लिया है ।

विलायत पोर्टल :प्राप्त जानकारी के अनुसार दुनिया भर में क़हर मचा रहे कोरोना वायरस के पीछे अमेरिका के बॉयोलॉजिकल की संभावना और अमेरिका के काले अतीत को देखते हुए ईरान सेना ने ऐसी किसी भी दुर्घटना से निपटने के लिए अपनी रक्षा क्षमता में बढ़ोतरी करने और देश वासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 300 मेडिकल सेंटर खोलने की योजना पर काम शुरू कर दिया है ।
ईरानी सेना ने सशस्त्र सेनाओं के प्रमुख जनरल अब्दुल रहीम मूसवी की अध्यक्षता में हुई आपात बैठक में यह निर्णय लिया।
याद रहे कि चीन समेत कई हलकों में इस बात की आशंका बार बार व्यक्त की गयी है कि कोरोना वायरस वास्तव में अमेरिका का बॉयोलॉजिकल हमला था चीन सरकार के प्रवक्ता कह चुके हैं कि बहुत संभव है कि वहां में यह वायरस अमेरिकी सेना द्वारा पहुँचाया गया हो । इन सब आशंकाओं और अमेरिका के काले अतीत को देखते हुए तथा ईरान के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के आदेश के बाद ईरान सेना ने बॉयोलिजकल हमलों से निपटने के लिए यह निर्णय लिया है ।
.....................

लाइक कीजिए
2
फॉलो अस
नवीनतम