×
×
×

मआरिब में आले सऊद का खतरनाक खेल, यमनी मीडिया ने खोला रहस्य

मआरिब में दाइश , अलक़ायदा समेत कई आतंकी संगठन सऊदी अरब के झंडे तले जमा हैं और यमन के खिलाफ आतंक फैला रहे हैं। यह जंग यमनी लोगों और सऊदी अतिक्रमणकारी गठबंधन के आतंकियों के बीच है

विलायत पोर्टल : यमन युद्ध की दलदल में फंसे आले सऊद यमनी बलों के खिलाफ वहाबी आतंकी गुट अल क़ायदा और आईएसआईएस के साथ कंधे से कंधा मिलकर लड़ रहे हैं। यमन मीडिया ने मआरिब युद्ध में सऊदी गठबंधन के अधीन लड़ रहे वहाबी आतंकी संगठनों का खुलासा किया है इसी बीच यमन की सर्वोच्च राजनैतिक परिषद के सलाहकार मोहम्मद ताहिर अनअम ने कहा कि सऊदी अरब के वीरान और रेगिस्तानी क्षेत्रों के माध्यम से अल क़ायदा और अन्य वहाबी आतंकी संगठनों ने यमन में घुसपैठ की थी।  सनआ सरकार ने पिछले वर्षों में लक़ायदा और अन्य आतंकी संगठन पर कड़े प्रहार किये हैं लेकिन एक बार फिर आतंकी संगठन यमन में अपनी गतिविधियां तेज़ कर चुके हैं।
ताहिर अनअम ने कहा कि आले सऊद कट्टर वहाबी आतंकी संगठन को अपने अनुरूप चला रहे हैं वह अन्य देशों में भी इन आतंकी संगठनों को अपने हित साधने के लिए प्रयोग करते रहे हैं।
 वहीँ यमन के विख्यात पत्रकार मोहम्मद अल ज़ुबैदी ने कहा कि यह सच्चाई दुनिया जानती है कि आतंकवाद का स्रोत और दुनियाभर में आतंकी संगठनों का समर्थक सऊदी अरब है।  मआरिब में दाइश , अलक़ायदा समेत कई आतंकी संगठन सऊदी अरब के झंडे तले जमा हैं और यमन के खिलाफ आतंक फैला रहे हैं। यह जंग यमनी लोगों और सऊदी अतिक्रमणकारी गठबंधन के आतंकियों के बीच है।

..................


लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम