Code : 1735 68 Hit

तुर्क हमलों से देश की रक्षा के लिए सेना में शामिल हों कुर्द लडाके : दमिश्क़

हाल ही में अमेरिका से चोट खाये कुर्द लड़ाकों ने तुर्की के हमलों से बचने के लिए सीरियन सेना से मदद की गुहार लगाते हुए देश की अखंडता और संप्रभुता की दुहाई देते हुए तुर्क हमलों से बचाने की मांग की थी।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरी सीरिया में तुर्की की विस्तारवादी नीतियों के संकट का सामना कर रहे दमिश्क़ ने SDF के सशस्त्र लड़ाकों को सीरियन सेना में सम्मिलत होने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि देश तुर्की के सैन्य अतिक्रमण के खिलाफ देश की रक्षा के लिए सीरियन सेना में शामिल होने वाले युवाओं का स्वागत करता है।
सीरियन रक्षा मंत्रालय ने कहा कि देश की धरती पर अतिक्रमण कर रहे तुर्की से मुक़ाबले के लिए सेना में शामिल होने वाले जवानों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।  
एसडीएफ के जवान अगर सीरियन सेना में शामिल होने के इच्छुक हैं तो दमिश्क़ सरकार कुर्द लड़ाकों को अपनी सेना में स्थान देने के लिए तैयार है ।
ज्ञात रहे कि हाल ही में अमेरिका से चोट खाये कुर्द लड़ाकों ने तुर्की के हमलों से बचने के लिए सीरियन सेना से मदद की गुहार लगाते हुए देश की अखंडता और संप्रभुता की दुहाई देते हुए तुर्क हमलों से बचाने की मांग की थी।
....................................





0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम