×
×
×
Code : 1985 53 Hit

प्रतिदिन 1000 बच्चों की बलि ले रहा है सऊदी गठबंधन

सऊदी गठबंधन यमन में नस्लीय सफाया करने पर तुला हुआ है 6 हज़ार से अधिक महिलाएं प्रसव संबंधी पीड़ा से मर चुकी है हमे बच्चों के हत्यारे सऊदी गठबंधन का सामना करना पड़ रहा है जिस में रोज़ हज़ारों बच्चे मौत के मुंह में जा रहे हैं ।

विलायत पोर्टल :
प्राप्त अज्नक्री के अनुसार पिछले लगभग चार साल से सऊदी अरब के अतिक्रमणकारी हमलों की मार झेल रहे यमन में प्रतिदिन 1000 बच्चे सऊदी गठबंधन की भेंट चढ़ रहे हैं ।
 यमन स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार यमन की स्वास्थय व्यवस्था एवं आम जनजीवन से जुड़े विभाग सऊदी हमलों का सबसे अधिक निशाना बने हैं।
 यहाँ की चिकित्सा व्यवस्था एवं अस्पताल सऊदी हमलों में सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं तथा सऊदी नाकाबंदी के कारण ज़रुरी दवाएं और उपकरण भी मुहैया नहीं है जिस कारण प्रतिदिन हज़ारों बच्चे सऊदी अत्याचार के कारण काल के गाल में समा रहे हैं ।
यमन के स्वास्थय मंत्री मुतवक्किल ने कहा कि सऊदी गठबंधन यमन में नस्लीय सफाया करने पर तुला हुआ है 6 हज़ार से अधिक महिलाएं प्रसव संबंधी पीड़ा से मर चुकी है हमे बच्चों के हत्यारे सऊदी गठबंधन का सामना करना पड़ रहा है जिस में रोज़ हज़ारों बच्चे मौत के मुंह में जा रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि देश एम् मौजूद दिल से स्नबन्धित बिमारियों की जाँच करने वाली मशीने सऊदी हमलों मे नष्ट हो चुकी हैं जिस कारण दिल के रोग से संबंधित मरीज़ों का इलाज संभव नहीं है ।
..................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम