×
×
×
Code : 1899 74 Hit

इस्राईल को बचाने के लिए लेबनान को सांप्रदायिक दंगे की आग में झोंकने की साज़िश

एमिल लुहूद ने कहा कि लेबनान के अधिकांश राजनीतिक धड़े, सन 1982 से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं लेकिन इसके साथ ही हिज़्बुल्लाह लेबनान के महासचिव सय्यद हसन नसरुल्लाह जैसे साफ सुथरी छवि के नेता भी लेबनान में मौजूद हैं जिन्होंने अपनी औलाद भी देश के लिए क़ुर्बान कर दी है।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार लेबनान के पूर्व राष्ट्रपति एमिल लुहूद ने कहा कि भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लेबनान वासियों का सड़कों पर उतरना मेरी उस इच्छा के अनुरूप है जिसे में बार बार दोहराता रहता था लेकिन इस जान अभियान को सांप्रदायिक झड़पों का रंग देने के प्रयास हो रहे हैं जो सिर्फ और सिर्फ इस्राईल के हित में है और किसी के नहीं ।
 एमिल लुहूद ने कहा कि लेबनान के अधिकांश राजनीतिक धड़े, सन 1982 से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं लेकिन इसके साथ ही हिज़्बुल्लाह  लेबनान के महासचिव सय्यद हसन नसरुल्लाह जैसे साफ सुथरी छवि के नेता भी लेबनान में मौजूद हैं जिन्होंने अपनी औलाद भी देश के लिए क़ुर्बान कर दी है।
एमिल लुहूद  ने पूर्व प्रधानमंत्री फवाद पर 30 अरब डॉलर की चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रधानमंत्री के टीम से अलग हर राजनैतिक चेहरा फवाद से इस 30 अरब डॉलर के बारे में ज़रूर सवाल करेगा ।

 
...................


0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम