×
×
×

सऊदी राजकुमार का दावा, अय्याश युवराज ने दिया रसूले इस्लाम स.अ. की क़ब्र खोदने का आदेश

जर्मनी में रहे सऊदी अरब के राजकुमार फरहान बिन खालिद ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए खाना ए काबा और मस्जिदुल हरम को खाली कराने की घटना के बीच सऊदी युवराज की ओर से पैग़ंबरे इस्लाम स.अ.की क़ब्र खोदने के आदेश की खबरों ने मुझे बहुत हैरत में डाल दिया है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के एक राजकुमार ने दावा करते हुए कहा है कि सऊदी अरब के अय्याश युवराज बिन सलमान ने पैग़ंबरे इस्लाम स.अ. की क़ब्र को खोदने का आदेश दिया है ।
जर्मनी में रहे सऊदी अरब के राजकुमार फरहान बिन खालिद ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए खाना ए काबा और मस्जिदुल हरम को खाली कराने की घटना के बीच सऊदी युवराज की ओर से पैग़ंबरे इस्लाम  स.अ.की क़ब्र खोदने के आदेश की खबरों ने मुझे बहुत हैरत में डाल दिया है ।
फरहान बिन खालिद ने कहा कि उसके बाद इन क्षेत्रों को ज़ाएरीन के लिए खोल भी दिया गया था बिना इस बात की परवाह किए कि यह वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले सकता है ।
याद रहे कि यह पहले अवसर नहीं है जब बिन सलमान ने ऐसी कोई हरकत की हो आले सऊद पहले भी इस्लाम के नाम पर मुसलमानो को ठगते रहे हैं यमन त्रासदी भी सऊदी अरब के आयाश युवराज की मूर्खता का एक उदाहरण मात्र है ।
.....................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम