×
×
×

आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक जीत तक सीरियन सेना का पराक्रम जारी रहेगा : बश्शार असद

 असद ने सेना को बधाई देते हुए कहा कि जिस समय बहुत से लोग सोच रहे थे कि आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष में आप लोगों को सरेंडर करने के लिए मजबूर कर देंगे या तुम्हारा हौसला तोड़ कर रह देंगे तुमने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए उनकी साज़िशों को नाकाम कर दिया।

विलायत पोर्टल : सीरिया के निर्वाचित राष्ट्रपति बश्शार असद ने सीरियन सेना के 75 वे स्थापना दिवस पर कहा कि हमारे सेना के शेर मर्द कठिन समय में अपनी देश की जनता के साथ कंधे से कंधे मिलकर खड़े रहे और देश पर थोपी गयी आतंकवाद के विरुद्ध जंग में उल्लेखनीय जीत हासिल की।
देश की सशस्त्र सेनाओं के मुखिया राष्ट्रपति असद ने सेना को बधाई देते हुए कहा कि जिस समय बहुत से लोग सोच रहे थे कि आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष में आप लोगों को सरेंडर करने के लिए मजबूर कर देंगे या तुम्हारा हौसला तोड़ कर रह देंगे तुमने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए उनकी साज़िशों को नाकाम कर दिया।
तुमने दुश्मन की साज़िशों और उनके मज़दूर आतंकियों के खिलाफ बलिदान पूर्वक मोर्चा लिया और बहादुरी तथा डटे रह कर अपने देश के गौरव और सम्मान की रक्षा की।
असद ने 9 साल से आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष में सीरियन सेना की जीत को देश का गौरव बताते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि यह पराक्रम जारी रहे देश के चप्पे चप्पे से आतंकियों का समूल विनाश हो और हमे आशा है कि हमारा देश इस निर्णायक जीत को हासिल करेगा।

..........

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम