Code : 1729 376 Hit

इराक और लेबनान को आयतुल्लाह ख़ामेनई का संदेश, शांति बहाल करो, ईरानी सेना तैयार रहे ।

क्षेत्र में जारी इन हंगामों और अराजकता के पीछे कौन सी शक्तियां हैं यह सब जान गए हैं इन हंगामों के पीछे अमेरिका और पश्चिमी देशों की ख़ुफ़िया एजेंसियां हैं जो क्षेत्र के कुछ रूढ़िवादी देशों के पैसों के बलबूते यह सब कर रही हैं।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने आर्मी ऑफिसर्स को संबोधितकरते हुए इराक और लेबनान में जारी प्रदर्शनों का उल्लेख करते हुए इन देशों की जनता से संयम और शांति भाली की अपील करते हुए कहा कि किसी भी देश को सबसे बड़ा नुकसान उसकी शांति व्यवस्था को भंग कर के ही पहुँचाया जा सकता है क्षेत्र में जारी इन हंगामों और अराजकता के पीछे कौन सी शक्तियां हैं यह सब जान गए हैं, इन हंगामों के पीछे अमेरिका और पश्चिमी देशों की ख़ुफ़िया एजेंसियां हैं जो क्षेत्र के कुछ रूढ़िवादी देशों के पैसों के बलबूते यह सब कर रही हैं।
आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि दुश्मन ने ईरान के लिए भी यही योजना बनाई थी लेकिन हमारी जनता ने होशियारी का परिचय देते हुए मैदान में उतर कर सेना एवं सशस्त्र बलों की सहायता से दुश्मन के इरादों पर पानी फेर दिया ।
सुप्रीम लीडर ने देश के सशत्र बलों को सदैव अलर्ट रहने के संदेश देते हुए कहा कि हमारी सेनाओं को ऐसे षड्यंत्रों का समाना करने एवं साज़िश को नाकाम बनाने के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए ।






....................................

3
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम