×
×
×

आयतुल्लाह ख़ामेनई सुबह 7 बजे करेंगे वोट, जलीली के हटने से रईसी की जीत की संभावना बढ़ी

राष्ट्रपति पद के दो बेहद मज़बूत उम्मीदवारों डॉ सईद जलीली और अली रज़ा ज़ाकनी ने कल ही एक अन्य उम्मीदवार आयतुल्लाह रईसी के समर्थन में अपना नामांकन वापस ले लिया है जिस के बाद ईरान के चीफ जस्टिस आयतुल्लाह इब्राहीम रईसी की जीत की संभावना और अधिक प्रबल हो गई है।

विलायत पोर्टल : ईरान में राष्ट्रपति पद के लिए कल वोटिंग होगी। ईरान की इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई कल सुबह 7 बजे हुसैनियह इमाम खुमैनी में वोट डालेंगे। याद रहे कि ईरान में राष्ट्रपति पद के लिए पिछले 3 सप्ताह से अधिक समय से चल रही डिबेट के बाद राष्ट्रपति पद के दो बेहद मज़बूत उम्मीदवारों डॉ सईद जलीली और अली रज़ा ज़ाकनी ने कल ही एक अन्य उम्मीदवार आयतुल्लाह रईसी के समर्थन में अपना नामांकन वापस ले लिया है जिस के बाद ईरान के चीफ जस्टिस आयतुल्लाह इब्राहीम रईसी की जीत की संभावना और अधिक प्रबल हो गई है।
जलीली ने राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटने की घोषणा करते हुए कहा कि समाज के एक बड़े हिस्से ने प्रिय भाई हुज्जतुल इस्लाम वाल मुस्लेमीन सय्यद इब्राहिम रईसी को खुले मन से स्वीकार किया है और यह क्रांतिकारी मोर्चे के सभी विश्वासियों के लिए उपयुक्त एवं आवश्यक भी है। इस्लामी क्रांति के दुसरे मज़बूत क़दम के लिए यह ज़रूरी भी है। अभी से अपने वोटों के माध्यम से इस महान जिम्मेदारी को स्वीकार करने में उनकी मदद करें।

....................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम