×
×
×
Code : 1908 142 Hit

शहीद बाक़िर अल हकीम के मज़ार पर हमला, इराक को जलाने की घिनौनी साज़िश :हिज़्बुल्लाह

शहीद बाक़िर अल हकीम के मज़ार का अपमान कर वहां आग लगाने वालों का प्रदर्शनकारियों से कोई संबंध नहीं है यह भ्रष्ट टोले के लोग हैं तथा बॉथ पार्टी से संबंधित हैं जिनके विरुद्ध सय्यद बाक़िर अल हकीम आजीवन संघर्ष करते रहे और इसी वहाबी टोले ने आत्मघाती हमला कर उन्हें शहीद किया था ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक में सुधारवादी आंदोलन की आड़ में  उपद्रवियों द्वारा शहीद सय्यद बाक़िर अल हकीम के मज़ार के अपमान और आग लगाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए  हिज़्बुल्लाह इराक ने कहा कि यह इराक में युद्ध और अराजकता फ़ैलाने की घिनौनी साज़िश का एक भाग है ।
हिज़्बुल्लाह ने कहा कि शहीद बाक़िर अल हकीम के मज़ार का अपमान कर वहां आग लगाने वालों का प्रदर्शनकारियों से कोई संबंध नहीं है यह भ्रष्ट टोले के लोग हैं तथा बॉथ पार्टी से संबंधित हैं जिनके विरुद्ध सय्यद बाक़िर अल हकीम आजीवन संघर्ष करते रहे और इसी वहाबी टोले ने आत्मघाती हमला कर उन्हें शहीद किया था ।
हिज़्बुल्लाह ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस हमले ने स्पष्ट कर दिया है कि सऊदी - ज़ायोनी - अमेरिकी त्रिकोण दक्षिणी इराक और अहम शहरों को युद्ध की आग में जलाने के लिए आतंकी संगठनों के समर्थन में खुल कर आ गए हैं और देश में गृह युद्ध भड़काना चाहते हैं मरजईयत इस खतरे को लेकर पहले ही देश वासियों को सचेत कर चुकी है ।
,,........,,


1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम