×
×
×

अहलेबैत कौंसिल की वार्षिक बैठक और नए पदाधिकारियों का चुनाव

इंतेज़ामिया कमेटी के 13 चुने गए मेंबर्स में अध्यक्ष पद के लिए मौलाना मोहम्मद रज़ा ग़रवी, जनरल सेक्रेटरी पद के लिए जलाल हैदर नक़वी और ख़ज़ांची के लिए मौलाना जिनान असगर मौलाई को निर्विरोध चुना गया।

विलायत पोर्टल :
नई दिल्ली : अहलेबैत कौंसिल इंडिया का छठा वार्षिक सम्मेलन और माहे मुबारक रमज़ान के "मुबल्लेग़ीन जलसा"  का आयोजन दरगाहे पंजा शरीफ दिल्ली में हुआ जिसमें अहलेबैत कौंसिल के मेंबर्स उलमा ने शिरकत की।
इस बैठक में अहलेबैत कौंसिल की नई कमेटी और पदाधिकारियों का चुनाव भी हुआ।  इंतेज़ामिया कमेटी के 13 चुने गए मेंबर्स में अध्यक्ष पद के लिए मौलाना मोहम्मद रज़ा ग़रवी, जनरल सेक्रेटरी पद के लिए जलाल हैदर नक़वी और ख़ज़ांची के लिए मौलाना जिनान असगर मौलाई को निर्विरोध चुना गया।

यह चुनाव हुज्जतुल इस्लाम मौलाना मोहम्मद हुसैन लुत्फी और उनके सहायक मौलाना जमीर हैदर रिजवी और मौलाना अली अब्बास हमीदी की देखरेख में हुए।  निर्वाचित अध्यक्ष ने मौलाना जवाद हैदर जवादी और मौलाना अली हैदर ग़ाज़ी को उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया जबकि जनरल सेक्रेटरी ने मौलाना करामत हुसैन जाफरी और मौलाना इमरान अली को उप महासचिव के पद पर नियुक्त किया।

वहीं माहे रमज़ानुल मुबारक के मुबल्लेग़ीन  के नाम से आयोजित जलसे में मौलाना सय्यद शमशाद अहमद, मौलाना मुमताज़ अली,  मौलाना रईस अहमद जारचवी और मौलाना ज़मीर हैदर रिज़वी ने तब्लीग़ की अहमियत और मुबल्लेग़ीन की जिम्मेदारियों पर रोशनी डाली। इस अवसर पर काफी संख्या में उलमा और ख़तीब हज़रात मौजूद थे।
..................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम