Code : 1724 52 Hit

हश्दुश शअबी की राजनैतिक दलों से अपील, सरकार का समर्थन करें

अबू मेहदी ने इराकी राजनेताओं से अपील करते हुए कहा कि वह देश की जनता की क़ानूनी मांगों को पूरा करने और सुधार लागू करने के लिए प्रधानमंत्री से सहयोग करें उन्होंने कहा कि हम सशस्त्र सेनाओं के प्रमुख के अधीन देश में मौजूद हर उस संकट का सामना करने के लिए तैयार हैं जो देश की सुरक्षा और अखंडता के लिए खतरा हो।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार वहाबी आतंकी संगठन आईएसआईएस के खिलाफ संघर्ष में प्रभावशाली भूमिका निभाने वाले इराक के स्वंयसेवी दल हश्दुश शअबी के उप प्रमुख अबू मेहदी मोहंदिस ने देश के सभी राजनैतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि वह प्रदर्शनकारियों की क़ानून संगत मांगों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री आदिल अब्दुल मेहदी का सहयोग करें।
अबू मेहदी मोहंदिस ने कहा कि हम देश की जनता और मरजईयत को वचन देते हैं कि हम देश की अखंडता, सुरक्षा और देश की जनता की क़ानूनी मांगों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करते रहेंगे।
अबू मेहदी ने इराकी राजनेताओं से अपील करते हुए कहा कि वह  देश की जनता की क़ानूनी मांगों को पूरा करने और सुधार लागू करने के लिए प्रधानमंत्री से सहयोग करें उन्होंने कहा कि हम सशस्त्र सेनाओं के प्रमुख के अधीन देश में मौजूद हर उस संकट का सामना करने के लिए तैयार हैं जो देश की सुरक्षा और अखंडता के लिए खतरा हो।
.............................


0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम