Code : 1850 187 Hit

ग़ज़्ज़ा युद्ध के बाद अवैध राष्ट्र में फैला खौफ, जेहादे इस्लामी की मिसाइल क्षमता ने इस्राईल को दहशत में डाला

जेहादे इस्लामी ने इस संघर्ष में इस्राईल पर एक मिसाइल फायर की जो 300 किलो तक का भारी वॉर हेड ले जाने में सक्षम है ज़ायोनी लक्ष्यों को निशाना बनाकर दाग़ी गई इस मिसाइल ने अपने लक्ष्य स्थल पर 16 वर्ग मीटर चौड़ा और 2 मीटर गहरा गड्ढा छोड़ते हुए इस्राईली खेमें को चिंता में डाल दिया है।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 नवम्बर को अवैध राष्ट्र इस्राईल पर फिलिस्तीनी प्रतिरोधी दल जेहादे इस्लामी के जवाबी हमले हालाँकि मिस्र के मध्यस्था के बाद हुए युद्ध विराम के बाद थम गए हैं लेकिन जेहादे इस्लामी की मिसाइल क्षमता ने अवैध राष्ट्र इस्राईल को दहशत में डाल दिया है।
रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनी मीडिया ने कहा है कि फिलिस्तीनी दल की ओर से इस्राईल पर दाग़े गए कई मिसाइल ने इस्राईली सेना में हलचल मचा दी है।
इस्राईली मिडिया की अनुसार जेहादे इस्लामी ने इस संघर्ष में इस्राईल पर एक मिसाइल फायर की जो 300 किलो तक का भारी वॉर हेड ले जाने में सक्षम है ज़ायोनी लक्ष्यों को निशाना बनाकर दाग़ी गई इस मिसाइल ने अपने लक्ष्य स्थल पर 16 वर्ग मीटर चौड़ा और 2 मीटर गहरा गड्ढा छोड़ते हुए इस्राईली खेमें को चिंता में डाल दिया है।
ज़ायोनी चैनल 13 के अनुसार यह मिसाइल ग़ज़्ज़ा में ही बनाये गए हैं और इस बात के सूचक है कि जेहादे इस्लामी इस क्षेत्र में बहुत आगे निकल चुका है शायद वह मिसाइल क्षेत्र में फिलिस्तीन प्रतिरोध के अग्रणी दल हमास से भी आगे है।
.................


0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम