×
×
×

इराक, सेना का "रेडी लॉयन" अभियान, 60 आईएसआईएस आतंकी हलाक

 इराकी बलों ने एयरफोर्स और काउंटर-टेररिज्म यूनिट के सहयोग से रेडी लॉयन अभियान शुरू किया हुआ है हमने अब तक ऐसी 120 गुफाओं को तलाश कर नष्ट कर दिया है जिसमे वहाबी आतंकियों ने अपने ठिकाने बनाए हुए थे।

विलायत पोर्टल : इराक सेना की काउंटर-टेररिज्म यूनिट ने आतंकवादी तत्वों के विरुद्ध सर्च अभियान चलाते हुए हमरीन पहाड़ों के दुर्गम क्षेत्रों में छुपे हुए आतंकी संगठनों के कई दुर्दांत सदस्यों को तलाश कर मार डाला।
काउंटर-टेररिज्म यूनिट ने बयान जारी करते हुए खबर दी है कि इराक सेना ने रेडी लॉयन नाम से सैन्य अभियान चलाते हुए इस दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में छुपे वहाबी आतंकी संगठनों के सदस्यों को ठिकानों को चिन्हित कर उन्हें ध्वस्त कर दिया।  इराक सेना की इस कार्रवाई में कम से कम 60 आतंकी हलाक हो गए हैं।
इराक की सशस्त्र सेनाओं के प्रवक्ता याह्या रसूल ने कहा कि इराकी बलों ने एयरफोर्स और काउंटर-टेररिज्म यूनिट के सहयोग से रेडी लॉयन अभियान शुरू किया हुआ है हमने अब तक ऐसी 120 गुफाओं को तलाश कर नष्ट कर दिया है जिसमे वहाबी आतंकियों ने अपने ठिकाने बनाए हुए थे।
रसूल ने कहा कि करा जोग में अपने आतंकी ठिकानों को बचाने में नाकाम रहे आईएसआईएस के आतंकियों ने हमरीन के पहाड़ी क्षेत्रों में घुसपैठ की थी। लेकिन उनका पूरा मूवमेंट इराक की काउंटर-टेररिज्म यूनिट की निगाह में था।
...............



लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम