Code : 1613 151 Hit

SDF का ऐलान , दमिश्क़ और रूस से बात करने को तैयार

तुर्की ने आतंकी गुट फ्री सीरियन आर्मी और अन्य आतंकियों की टुकड़ियों के साथ कुर्दों के कई क्षेत्रों पर हमले शुरू कर दिए हैं वहीँ कुर्द बलों ने भी उत्तरी सीरिया में तुर्की सीमा से मिलने वाले क्षेत्रों में अपने लड़ाकों और सैन्य साज़ो सामान की तैनाती शुरू कर दी है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिका से धोखा खाए कुर्द बलों ने तुर्की के हमलों से बचने के लिए दमिश्क़ और रूस से गुहार लगाने की मंशा ज़ाहिर करते हुए कहा कि अमेरिका एक क्षेत्र से निकलने के बाद खाली स्थान की पूर्ति और तुर्की के हमलों  से बचने के लिए हम दमिश्क़ और रूसी अधिकारियों से बात करने के विकल्प पर विचार विमर्श कर रहे हैं ।
रिपोर्ट के अनुसार तुर्की ने आतंकी गुट फ्री सीरियन आर्मी और अन्य आतंकियों की टुकड़ियों के साथ कुर्दों के कई क्षेत्रों पर हमले शुरू कर दिए हैं वहीँ कुर्द बलों ने भी उत्तरी सीरिया में तुर्की सीमा से मिलने वाले क्षेत्रों में अपने लड़ाकों और सैन्य साज़ो सामान की तैनाती शुरू कर दी है ।
आतंकी गुट फ्री सीरियन आर्मी ने कहा है कि वह तुर्की सेना के साथ मिलकर इस क्षेत्र से कुर्द बलों के सफाए के लिए पूरी तरह तैयार है ।



..................





0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम