×
×
×

क़ानून की सत्ता और देश की एकजुटता ही संकट से निकलने का एकमात्र रास्ता : हिज़्बुल्लाह

सय्यद सफीउद्दीन ने कहा कि हिज़्बुल्लाह देश में ऐसी सरकार चाहता है जो देश की मूलभूत ज़रूरतों और बुनियादी ढांचे का विकास करते हुए बैंकिंग, आर्थिक संस्थाएं एवं देश की अर्थव्यवस्था से संबंधित मामलों पर गंभीरता से काम कर सके।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार लेबनान में जारी सामाजिक सुधारवादी आंदोलन के बीच सत्ता  को लेकर बनी भ्रामक स्थिति पर अपना पक्ष रखते हुए
एकबार फिर प्रतिरोधी आंदोलन हिज़्बुल्लाह ने स्पष्ट किया है कि देश में जारी गतिरोध से निकलने का एकमात्र रास्ता क़ानून की सत्ता और देश वासियों की अखंडता है ।
हिज़्बुल्लाह के वरिष्ठ नेता हुज्जतुल इस्लाम सय्यद सफीउद्दीन ने कहा है कि देश में उत्पन्न आर्थिक एवं राजनैतिक मुद्दों का समाधान क़ानून की हुकूमत और एकजुटता से ही संभव है आर्थिक मोर्चे पर सुधार लाने के लिए देश भर के बैंकों और आर्थिक स्नस्थाओं को देश के क़ानून का पालन करते हुए उन्हें ईमानदारी से लागू करना होगा ।
सय्यद सफीउद्दीन ने कहा कि हिज़्बुल्लाह देश में ऐसी सरकार  चाहता है जो देश की मूलभूत ज़रूरतों और बुनियादी ढांचे का विकास करते हुए बैंकिंग, आर्थिक संस्थाएं एवं देश की अर्थव्यवस्था से संबंधित मामलों पर गंभीरता से काम कर सके।
,,,.....,,,




लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम