×
×
×

इस्राईल लेबनान बॉर्डर पर शहीद क़ासिम सुलैमानी के पोस्टर, उनका ख़ौफ़ बाक़ी रहेगा।

इन तस्वीरों में अरबी समेत हिब्रू भाषा में लिखा गया है कि शहीद सुलैमानी ज़िन्दगी भर जो परचम बुलंद करते रहे अब उनकी शहादत के बाद हर रणक्षेत्र में हम उस परचम को उठाए हुए हैं उनका परचम गिरने नहीं पाएगा ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिरोधी दल हिज़्बुल्लाह ने अवैध राष्ट्र इस्राईल के खिलाफ मानसिक युद्ध तेज़ करते हुए लेबनान इस्राईल सीमा पर शहीद क़ासिम सुलैमानी के पोस्टर लगा दिए हैं जिन में अवैध राष्ट्र से इस शहीद के खून का बदला लेने का संदेश स्पष्ट रूप से लिखा गया है ।
हिज़्बुल्लाह की ओर से दोनों देशों के बॉर्डर पर लगायी गयी इन तस्वीरों में अरबी समेत हिब्रू भाषा में लिखा गया है कि शहीद सुलैमानी ज़िन्दगी भर जो परचम बुलंद करते रहे अब उनकी शहादत के बाद हर रणक्षेत्र में हम उस परचम को उठाए हुए हैं उनका परचम गिरने नहीं पाएगा ।
ज्ञात रहे कि शहीद क़ासिम सुलैमानी की शहादत के बाद से ही अवैध राष्ट्र ने लेबनान से मिलने वाली सीमा पर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है ।
हिज़्बुल्लाह ऐलान कर चुका है कि शहीद क़ासिम सिर्फ ईरान से संबंधित नहीं थे कि उनका इन्तेक़ाम सिर्फ ईरान ले वह प्रतिरोधी दलों से संबंधित थे अतः हम अपने स्तर पर उनका इन्तेक़ाम लेंगे ।

 ...............

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम