Code : 1160 49 Hit

इस्राईल के लिए अंतरराष्ट्रीय कानून को भी अनदेखा कर रहा है अमरीकाः ईरान

ईरान के प्रतिनिधि मजीद तख़्त रवान्ची ने सुरक्षा परिषद की बैठक को संबोधित किया और विश्व समुदाय से मांग की कि वह अमरीका और उसके कुछ सहयोगी फिलिस्तीन की वास्तविकता को बिगाड़ने के प्रयास में लगे हैं आप अमेरिका और उनके सहयोगियों के इस प्रयास को विफल बनाएं

विलायत पोर्टलः संयुक्त राष्ट्र में इस्लामिक रिपब्लिक ईरान के प्रतिनिधि मजीद तख़्त रवान्ची ने सुरक्षा परिषद की बैठक को संबोधित किया और विश्व समुदाय से मांग की कि वह अमरीका और उसके कुछ सहयोगी फिलिस्तीन की वास्तविकता को बिगाड़ने के प्रयास में लगे हैं आप अमेरिका और उनके सहयोगियों के इस प्रयास को विफल बनाएं।

मजीद तख़्त रवान्ची ने कहा कि अमेरिका और उसके सहयोगी फिलिस्तीन के मुद्दे को सम्मानजनक खतरा बताते रहे हैं, जिसके खिलाफ दुनिया को विरोध करना चाहिए। वर्तमान प्रशासन में अमेरिका की विदेश नीति, विशेष रूप से चुनाव त्रासदी के खिलाफ़ प्राथमिकता अमेरिका नहीं, बल्कि प्रशासन की पहली प्राथमिकता इस्राईल है।

ईरानी प्रतिनिधि ने कहा कि अल-क़ुद्स की राजधानी फ़िलिस्तीन थी, है और रहेगी और इस वास्तविकता को आम करने कि लिए विश्व समुदाय और दूसरी संस्थाओं को चाहिए कि वह आगे बढ़ें।

सहर

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम