Code : 1325 1590 Hit

इस्राईल और अमरीका की नाबूदी निश्चित हैः सुप्रीम लीडर आयतुल्लाह ख़ामेनई

इस्लामी क्रांति के वरिष्ठ नेता ने छात्रों से एक भेंट में कहा है कि आप लोग विश्वास रखें कि मानवता के दुश्मन अर्थात अमरीका की तुच्छ सभ्यता तथा इस्राईल का पतन अपनी आंख से देखेंगे।

विलायत पोर्टलः इस्लामी क्रांति के वरिष्ठ नेता, आयतुल्लाहिल उज़मा सैयद अली ख़ामेनई ने बुधवार की शाम हज़ारों छात्रों से होने वाली भेंट में, आशा की किरण को हर सामूहिक आंदोलन के आगे बढ़ने का कारण बताया और कहा कि बड़े- बड़े कामों को अंत तक पहुंचाने में ईरानी राष्ट्र की अदभुत क्षमता, देश के उज्जवल भविष्य की ओर ईरानी जनता के मार्ग की सब से महत्वपूर्ण आशा है।

वरिष्ठ नेता ने कहा कि पश्चिमी सभ्यता का पतन और विनाश कि जिसका स्पष्ट रूप नज़र आने में थोड़ा समय है, ईरानी जनता के सामूहिक आंदोलन के लिए , आशा की एक अन्य किरण है।

वरिष्ठ नेता ने कहा कि आप युवाओं को इस बात का विश्वास रखना चाहिए कि आप सबमानवता के दुश्मन अर्थात अमरीका की तुच्छ सभ्यता तथा इस्राईल का पतन अपनी आंखों से देखेंगे।

वरिष्ठ नेता ने इसी प्रकार छात्रों और युवाओं से सिफारिश की कि वह रमज़ान के पवित्र महीने से लाभ उठाएं और ईश्वर से अपने संबंध को मज़बूत करें।

वरिष्ठ नेता ने इसी प्रकार छात्रों से कहा कि वह विश्व विद्यालयों में आंदोलनकारी संगठन बनाएं तथा प्रतिरोध मोर्चे से संबंधित देशों के छात्रों को निमत्रंत्र देकर इस्लामी जगत के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा का आयोजन कराएं।

4
शेयर कीजिए
सम्बंधित लेख
0
irfan f Nagori 15 June 2019 09:08 pm
Masha Allah nice gentleman who is this your number 1
जवाब दें
फॉलो अस
नवीनतम