Code : 1481 104 Hit

अंसारुल्लाह ने डिफ़ेन्स के क्षेत्र में हासिल की नई सफ़लता, दुश्मन का रक्षा सिस्टम भी जिसका मुक़ाबला करने में अक्षम

यमन की सशस्त्र सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि यमन के जनांदोलन अंसारुल्लाह ने ऐसी आधुनिक तकनीक हासिल कर ली है कि जिसका दुश्मन का रक्षा सिस्टम भी मुक़ाबला नहीं कर सकता।

विलायत पोर्टलः यहिया सरीअ ने प्रतिरोध आंदोलन की तकनीक के मुक़ाबले में सऊदी अरब में तैनात अमरीकी रक्षा सिस्टम और इसी प्रकार अन्य रक्षा सिस्टम्ज़ की अक्षमता की ओर संकेत करते हुए कहा कि सऊदी अरब के विभिन्न क्षेत्रों में दृष्टिगत विभिन्न लक्ष्य, यमन के बैलेस्टिक मीज़ाइलों और ड्रोन विमानों के निशाने पर हैं।

उन्होंने भविष्य में विभिन्न प्रकार के मीज़ाइलों और ड्रो विमानों की तैयारी के बारे में यमन के जनांदोलन अंसारुल्लाह की क्षमताओं की ओर संकेत करते हुए कहा कि यमन की जवाबी कार्यवाहियां केवल असीर, जीज़ान और नजरान तक सीमित नहीं रहेंगी।

दूसरी ओर अलहुदैदा के नागरिकों ने सऊदी हमले के विरुद्ध विशाल प्रदर्शन किए।

प्रदर्शनकारियों ने जिनमें अलहुदैदा के गवर्नर और डिप्टी गवर्नर भी शामिल थे, अलहुदैदा के विभिन्न क्षेत्रों पर सऊदी गठबंधन के हमलों की कड़े शब्दों में निंदा की।

प्रदर्शनकारियों ने हमलावर सऊदी गठबंधन की पाश्विक कार्यवाहियों के संबंध में अंतर्राष्ट्रीय संस्थाओं और वैश्विक संगठनों की चुप्पी पर की भी कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए बल दिया कि अलहुदैदा को दुश्मनों से पाक करने तक इस प्रांत की जनता के प्रतिरोध का क्रम यथावत जारी रहेगा।

पारस टुडे

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम