Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 95037
Date of publication : 14/2/2016 18:44
Hit : 147

हज़रत सुकैना का रौज़ा बना आतंकियों का क़ब्रिस्तान।

सीरियाई सेना और स्वयं सेवी बलों ने रीफ़े दमिश्क़ के दारिया इलाक़े में स्थित हज़रत सुकैना बिन्ते इमाम अली अलैहिस्सलाम के रौज़े के पास दर्जनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया सेना और स्वयं सेवी बल इस क्षेत्र में शांति की स्थापना की कोशिश में हैं।

विलायत पोर्टलः सीरियाई सेना और स्वयं सेवी बलों ने रीफ़े दमिश्क़ के दारिया इलाक़े में स्थित हज़रत सुकैना बिन्ते इमाम अली अलैहिस्सलाम के रौज़े के पास दर्जनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया सेना और स्वयं सेवी बल इस क्षेत्र में शांति की स्थापना की कोशिश में हैं। अल आलम टीवी चैनल ने रिपोर्ट दी है कि सीरिया की सेना ने हज़रत सुकैना के रौज़े के पास से अपनी कार्यवाहियों का दायरा बढ़ा दिया है। पूर्वी दारिया में हज़रत सुकैना बिन्ते इमाम अली का रौज़ा है, जिसके एक छोर पर सेना के जवान तैनात हैं और दूसरे छोर पर आतंकी अपना मोर्चा बनाए हुए हैं। इस तरह से सीरिया की सेना, आतंकियों से कुछ ही मीटर की दूरी पर है। अल आलम टीवी चैनल की महिला पत्रकार दारीन फ़ज़्ल ने रिपोर्ट दी है कि सेना और आतंकियों के बीच भीषण झड़पें हो रही हैं। उनका कहना था कि यहां पर सोच समझ कर कार्यवाही की जा रही है क्योंकि ज़रा सी ग़लती आतंकियों के स्नाइपर का शिकार हो सकती है। रिपोर्टर का कहना है कि सेना के जवान भी अपने मोर्चे में पूरी तरह से डटे हुए हैं ताकि शत्रुओं की हर तरह की कार्यवाही पर नज़र रखी जा सके। सीरिया के एक सैनिक ने रिपोर्टर को बताया कि हम पूरी मुस्तैदी के साथ दुश्मनों की गतिविधियों पर नज़र रखे हुए हैं जबकि दूसरी ओर पूर्वी दारिया के क्षेत्र में भी सेना की कार्यवाहियां जारी हैं और सेना दारिया और माज़ीमा इलाक़े में आतंकियों की सप्लाई लाइन काटने की कोशिश कर रही है।
.............
तेहरान रेडियो


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ईरानी हैकर्स ने अमेरिकी अधिकारियों के ईमेल हैक किए ! ईरान, रूस और चीन से युद्ध के लिए तैयार रहे ब्रिटेन : जनरल कार्टर हमास की ज़ायोनी अतिक्रमणकारियों को चेतावनी, हमारे देश से से निकल जाओ । पाकिस्तान में इतिहास का सबसे बड़ा निवेश करने वाला है सऊदी अरब नेतन्याहू की धमकी, अस्तित्व की जंग लड़ रहा इस्राईल अपनी रक्षा के लिए कुछ भी करेगा । वेनेज़ुएला के राष्ट्रपति का आरोप, उनकी हत्या की योजना बना रहा है अमेरिका । सऊदी अरब सहयोगी , लेकिन मोहम्मद बिन सलमान की लगाम कसना ज़रूरी : अमेरिकन सीनेटर्स झूट की फ़ैक्ट्री, वॉइस ऑफ अमेरिका की उर्दू और पश्तो सर्विस पर पाकिस्तान ने लगाई पाबंदी ईरान के नाम पर सीरिया को हमलों का निशाना बनाने की आज्ञा नहीं देंगे : रूस अमेरिकी हथियार भंडार के साथ बू कमाल में सामूहिक क़ब्र से 900 शव बरामद । विख्यात यहूदी अभिनेत्री नताली पोर्टमैन ने की अमेरिका यमन युद्ध के नाम पर सऊदी अरब से वसूली को तैयार सऊदी अरब का युवराज मोहम्मद बिन सलमान है जमाल ख़ाशुक़जी का हत्यारा : निक्की हैली अमेरिका में पढ़ने वाले ईरानी अधिकारियों के बच्चों को निकालेगा वाशिंगटन दमिश्क़ का ऐलान,अपना उपग्रह लांच करने के लिए तैयार है सीरिया ।