Thursday - 2018 Oct 18
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 75486
Date of publication : 29/5/2015 12:6
Hit : 481

ISIL और इस्राईल दोनों को ब्लैक लिस्टेड किया जाए

संयुक्त राष्ट्रसंघ की विशेष प्रतिनिध ने मांग की है कि इस्राईल की सेना और आईएसआईल दोनों को राष्ट्रसंघ की ओर से ब्लैक लिस्टेड किया जाए।



विलायत पोर्टलः संयुक्त राष्ट्रसंघ की विशेष प्रतिनिध ने मांग की है कि इस्राईल की सेना और आईएसआईल दोनों को राष्ट्रसंघ की ओर से ब्लैक लिस्टेड किया जाए।
रशया टूडे के अनुसार संयुक्त राष्ट्रसंघ में युद्ध की भेंट चढ़े बच्चों के मामलों की प्रभारी लैला ज़रूक़ी ने कहा है कि फ़िलिस्तीनी बच्चों के विरुद्ध घिनौना अपराध करने के कारण इस्राईल की सेना का नाम भी ब्लैक लिस्ट में आना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से आईएसआईएल, को भी ब्लैक लिस्टेड करना चाहिए क्योंकि वह इराक़ और सीरिया में बच्चों को युद्ध में ढाल की तरह इस्तेमाल कर रहा है।  लैला ज़रूक़ी ने कहा कि आईएसआईएल, इराक़ तथा सीरिया में अपने नियंत्रण वाले इलाकों में स्कूलों को बंद करने के बाद वहां के बच्चों का ब्रेनवाश कर रहा है।  उन्होंने कहा कि आतंकवादी गुट छोटे बच्चों को आत्मघाती हमलों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।
संयुक्त राष्ट्रसंघ की विशेष प्रतिनिध ने कहा कि इस्राईल की सेना के साथ ही आईएसआईएल, बोको हराम, अलक़ाएदा, तालेबान और इसी प्रकार के आतंकवादी गुटों को राष्ट्रसंघ की ब्लैक लिस्ट में रखा जाए।
................
तेहरान रेडियो


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :