Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 72850
Date of publication : 13/4/2015 22:7
Hit : 489

सीरिया के प्रमुख मुफ़्ती

सऊदी अरब, क़तर और तुर्की समर्थित आतंकवादी मानवता के दुश्मन हैं।

सीरिया के प्रमुख मुफ़्ती अहमद बदरुद्दीन हसून ने तुर्की, क़तर और सऊदी समर्थित आतंकवादियों की ओर से हलब में नागरिकों के नरसंहार और एक बड़ी संख्या को घायल करने जैसी घटनाओं को जनता की दृढ़ता के खिलाफ दुश्मन की एक रणनीति बताया है


विलायत पोर्टलः रिपोर्ट के अनुसार सीरिया के प्रमुख मुफ़्ती अहमद बदरुद्दीन हसून ने तुर्की, क़तर और सऊदी समर्थित आतंकवादियों की ओर से हलब में नागरिकों के नरसंहार और एक बड़ी संख्या को घायल करने जैसी घटनाओं को जनता की दृढ़ता के खिलाफ दुश्मन की एक रणनीति बताया है। सहर वैश्विक नेटवर्क के अनुसार सीरिया के टेलीविजन अलअख़बारिया पर बातचीत करते हुए सीरिया के प्रमुख मुफ़्ती ने हलब में आतंकवाद की निंदा की और कहा कि हलब नागरिक अपने देश से वफादारी और दृढ़ता के कारण आजकल आतंकवादियों के निशाने पर हैं।

उन्होंने कहा कि हलब, सफलता का महान प्रतीक है और अपने ईसाई, मुसलमान, कुर्द, आशूरी और कलदानी नागरिकों के बीच एकता का बेजोड़ नमूना है। सीरिया के प्रमुख मुफ़्ती ने हलब नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपनी दृढ़ता स्थापित और अपने बीच एकता बनाये रखें। उन्होंने लोगों को आतंकवादियों के मुक़ाबले में सीरिया की रक्षा करने की भी दावत दी। उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों को चाहिए कि वह मासूम बच्चों की जान लेने वाले आतंकवादियों को कभी न बखशें और उन्हें उनकी सज़ा तक पहुँचाएँ। अहमद बद्रुद्दीन हसून ने कहा कि सऊदी अरब, कतर और तुर्की समर्थित आतंकवादी मानवता के दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि हमारा और हमारे बच्चों का खून बेकार नहीं जाएगा और न ही हमारी मस्जिदें वीरान होंगीं। उन्होंने आतंकवादियों के समर्थक देशों के शासकों को संबोधित करते हुए कहा कि जो हथियार तुम इन आतंकवादियों को दिया है, उससे वह हमारे मासूम बच्चों का नरसंहार कर रहे हैं।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अवैध राष्ट्र को आले सऊद का तोहफा, बिना वीज़ा सऊदी अरब आ सकेंगे इस्राईली कारोबारी। उमर बशीर के बाद सीरिया यात्रा पर जाने वाला अरब शासक कौन ? हमास नेता को मॉस्को यात्रा के निमंत्रण से बौखलाया इस्राईल, विरोध दर्ज कराया अमेरिका ने दिया कुर्द बलों को धोखा, सीरियन सेना में सम्मिलित हों कुर्द लड़ाके : YPG नेतन्याहू का ऐलान, ईरान से युद्ध कर रहे हैं अमेरिका और इस्राईल आईएसआईएस ने 700 से अधिक बंदियों को मौत के घाट उतारा संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का सम्मान करते हैं लेकिन इस्राईल की नकेल कसो : लेबनान दक्षिण कोरिया ने आंग सान सू ची से ग्वांगजू पुरस्कार वापस लेने का फैसला किया । सूडान ने इस्राईल के अरमानों पर पानी फेरा, संबंध सामान्य करने से किया इंकार । हज़रत फ़ातिमा मासूमा स.अ. सऊदी अरब का अमेरिका को कड़ा संदेश, हमारे मामले में मुंह बंद रखे सीनेट । इदलिब की आज़ादी प्राथमिकता, अतिक्रमणकारियों को सीरिया से भागना ही होगा : दमिश्क़ हाउस ऑफ़ लॉर्ड्स की मांग, अमेरिका से राजनैतिक संबद्धता कम करे इंग्लैंड। अवैध राष्ट्र ने लगाई गुहार, लेबनान सेना पर दबाव बनाए अमेरिका । अमेरिकी गठबंधन आतंकी संगठनों की मदद से सीरिया के तेल संपदा को लूटने में व्यस्त ।