Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 72446
Date of publication : 7/4/2015 22:17
Hit : 325

इस्लामी इंक़ेलाब के जियालों ने राजनयिक युद्ध में, राष्ट्र के अधिकार का बचाव किया।

इस्लामी इंक़ेलाब के संरक्षक बल सिपाहे पासदारान के कमांडर ने परमाणु वार्ता में ईरानी राष्ट्र के जियालों की सराहना करते हुए कहा कि हमारे राजनयिकों को चाहिए कि अपनी सारी क्षमता व ऊर्जा, देश और इस्लामी क्रांति के सम्मान के लिए इस्तेमाल करें।

विलायत पोर्टलः रिपोर्ट के अनुसार इस्लामी इंक़ेलाब के संरक्षक बल सिपाहे पासदारान के कमांडर ने परमाणु वार्ता में ईरानी राष्ट्र के जियालों की सराहना करते हुए कहा कि हमारे राजनयिकों को चाहिए कि अपनी सारी क्षमता व ऊर्जा, देश और इस्लामी क्रांति के सम्मान के लिए इस्तेमाल करें।
सहर वैश्विक नेटवर्क की रिपोर्ट के अनुसार इस्लामी इंक़ेलाब के संरक्षक बल सिपाहे पासदारान के कमांडर जनरल मोहम्मद अली जाफ़री ने इस्लामी इंक़ेलाब के संरक्षक बल सिपाहे पासदारान के कमांडरों के सम्मेलन के अवसर पर हालिया परमाणु बयान के कुछ अस्पष्ट मुद्दों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अमेरिका के मुकाबले में ईरानी राष्ट्र के प्रतिरोध ने ईरान पर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं थोपने के अमेरिका के शक्तिशाली षड़यंत्र को विफल बना दिया।
उन्होंने कहा कि अमेरिका जो ईरान में राजनीतिक स्टैंड के परिवर्तन की कोशिश में था खुद ही अपने राजनीतिक व्यवहार में बदलाव लाने और अतीत के तौर तरीक़ों के विपरीत हमारी जनता के सामने मेज पर मौजूद सभी विकल्पों को भुला कर परमाणु मुद्दे के समाधान के लिए राजनीतिक रास्ता अपनाने पर मजबूर हो गया। मोहम्मद अली जाफ़री ने कहा कि हमारे राष्ट्र की ठोस प्रतिबद्धता और एरादे ने अमेरिकी राष्ट्रपति को इस महान ऐतिहासिक एतेराफ़ से पर्दा उठाने पर मजबूर किया है कि सैन्य विकल्प और ईरान के खिलाफ प्रतिबंध जारी रहने से ईरान अधिक मजबूत और स्थिर होगा। उन्होंने कहा कि अल्लाह की कृपा से ईरान के क्रांतिकारी जवानों ने अब तक राजनयिक युद्ध में ईरानी राष्ट्र के अधिकारों का भरपूर बचाव किया है और ईरानी राष्ट्र और सिपाहे पासदारान इन राजनयिकों के निष्ठापूर्ण राजनीतिक प्रयासों और रेड लाइन पर बने रहने के मनोबल की सराहना करते है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ख़ाशुक़जी कांड से हमारा कोई संबंध नहीं , सेंचुरी डील पर ध्यान केंद्रित : जॉर्ड किश्नर हिज़्बुल्लाह - इस्राईल तनाव, लेबनान ने अवैध राष्ट्र सीमा पर सेना तैनात की । सेना की संभावित कार्रवाई से नुस्राह फ्रंट में दहशत, बु कमाल में मिली सामूहिक क़ब्रें आले सऊद और अरब शासकों को उलमा का कड़ा संदेश, इस्राईल से संबंधों को बताया हराम इस्राईल से मधुर संबंधों की होड़ लेकिन क़तर से संबंध सामान्य न करने पर ज़ोर ! काबे के सेवक इस्लाम दुश्मनों से दोस्ती और मुसलमानों से दुश्मनी न करें : आयतुल्लाह ख़ामेनई ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में ईरान पर कोई प्रभाव नहीं ड़ाल पाएंगे अमेरिकी प्रतिबंध : स्ट्रैटफोर सऊदी हमलों की मार झेल रहे यमन में 2 करोड़ लोग भूख से प्रभावित,लाखों बच्चों की मौत अवैध राष्ट्र के गठन के 30 साल पहले से ज़ायोनी मूवमेंट के लिए काम कर रहे हैं आले सऊद : इस्राईली सांसद स्नूकर प्लेयर ने इस्राईली खिलाड़ी के साथ खेलने से किया इंकार