Saturday - 2018 August 18
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 72052
Date of publication : 31/3/2015 23:25
Hit : 391

बहरैन में राजनीतिक कैदियों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन जारी।

बहरैन में राजनीतिक कैदियों खासकर अल-विफ़ाक़ पार्टी के नेता शेख अली सलमान के समर्थन में विरोध प्रदर्शन जारी हैं।

विलायत पोर्टलः रिपोर्ट के अनुसार बहरैन में राजनीतिक कैदियों खासकर अल-विफ़ाक़ पार्टी के नेता शेख अली सलमान के समर्थन में विरोध प्रदर्शन जारी हैं।

बहरैन के विभिन्न स्थानों अल-दामी, सैर, मशाकह और बेलाद में प्रदर्शनकारियों ने सड़को पर आकर राजनीतिक कैदियों के साथ सहानुभूति जताई और ऑले ख़लीफा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए।

प्रदर्शनकारियों ने मनामह सरकार से मांग की कि वह तुरंत जबल जेल और देश की दूसरी जेलों में बंद कैदियों की रिहाई को लेकर कदम उठाये।

प्रदर्शनकारियों ने अल-विफ़ाक़ पार्टी के प्रमुख शेख अली सलमान की लंबी हिरासत को लेकर ऑले खलीफा सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की है।

शेख अली सलमान को आले ख़लीफा सुरक्षा बलों ने सरकार परिवर्तन के इच्छुक विदेशी शक्तियों के साथ सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उन्होंने इन आरोपों को निराधार और झूठ पर आधारित बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया है।

याद रहे कि दुनिया भर की हुकूमतों, नेताओं और अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं ने शेख अली सलमान की लंबी हिरासत पर आले खलीफा सरकार की कड़ी आलोचना की है।

गौरतलब है कि बहरैनी अदालतों ने 200 से अधिक सक्रिय कार्यकर्ताओं पर आतंकवाद का निराधार आरोप लगाकर उन्हें दीर्घकालिक कैद की सजा सुनाई है जबकि सच्चाई बिल्कुल उसके विपरीत है।




आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :