Monday - 2018 Sep 24
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64205
Date of publication : 5/12/2014 9:33
Hit : 383

बहरैन: निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी।

बहरैन में ऑले ख़लीफा सरकार की फोर्सेज़ ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में हमले कर के दर्जनों निवासियों को गिरफ्तार कर लिया है।



विलायत पोर्टलः बहरैन में ऑले ख़लीफा सरकार की फोर्सेज़ ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में हमले कर के दर्जनों निवासियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बहरैन की अल-विफ़ाक़ इस्लामिक पार्टी की समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ऑले ख़लीफा सरकार की फौजों ने बहरैन के विभिन्न क्षेत्रों ख़ास कर सित्रह, अलहमला, अलकरया, अलमआमीर, सलमाबाद और तशान में हमला करके दर्जनों लोगों ख़ास कर नजमा फुटबॉल क्लब के खिलाड़ी मंसूर तौक और बहरैन के मानवाधिकार कार्यकर्ता आदिल अलमरज़ूक को गिरफ्तार कर लिया है।
इस बीच बहरैन की संसद के पूर्व सदस्य अली अल-असवद ने इस देश की राजनीतिक स्थिति को बहुत ही ख़तरनाक बताते हुए कहा है कि मनामा में विरोध प्रदर्शनों पर पाबंदी, निर्दोष नागरिकों की गिरफ्तारी और उन्हें शिकंजे देना, सभी अंतरराष्ट्रीय कानून और मानवाधिकार के खिलाफ़ है। गौरतलब है कि बहरैन की जनता 14 फरवरी 2011 से देश में सुधार और बयान की आज़ादी की मांग करते हुए ऑले ख़लीफा सरकार के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :