Wed - 2018 Sep 26
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64057
Date of publication : 1/12/2014 21:50
Hit : 346

सोमालिया के उच्च अधिकारी:

फिलिस्तीन मुसलमानों का पहला मुद्दा है।

तेहरान में सोमालिया के राजदूत ने फिलिस्तीन को मुस्लिम दुनिया का पहला मुद्दा बताते हुए कहा है कि यह समस्या एक ऐसे मुस्लिम देश का है जिस पर ज़ायोनी दशकों से अवैध कब्जा करते आ रहे हैं।



विलायत पोर्टलः तेहरान में सोमालिया के राजदूत ने फिलिस्तीन को मुस्लिम दुनिया का पहला मुद्दा बताया है। रिपोर्ट के अनुसार तेहरान में सोमालिया के राजदूत ने फिलिस्तीन को मुस्लिम दुनिया का पहला मुद्दा बताते हुए कहा है कि यह समस्या एक ऐसे मुस्लिम देश का है जिस पर ज़ायोनी दशकों से अवैध कब्जा करते आ रहे हैं।
सोमालिया के इस उच्च अधिकारी ने क़ुद्दस समाचार एजेंसी के साथ बातचीत में कहा कि फिलिस्तीन इस्लामी दुनिया का महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा मुद्दा है और मुस्लिम राज्यों को हर स्तर पर मज़लूम फ़िलिस्तीनियों के बचाव में आगे आना चाहिए।
ईरानी विदेश मंत्रालय के कम्पाउंड में फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता के सम्बंध में आयोजित एक बैठक के अवसर पर अधिकृत फिलिस्तीन में तीसरे इंतेफ़ादह (विद्रोह) से संबंधित पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तीसरा इंतेफ़ादह चाहे शुरू हो या न हो फिलिस्तीन हमेशा मुसलमानों का सबसे बड़ा मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा कि अल्लाह की कृपा से फिलिस्तीनी राष्ट्र अपने उद्देश्यों में बहुत जल्द कामयाब होगा।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :