Thursday - 2018 Oct 18
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 55873
Date of publication : 18/7/2014 0:47
Hit : 581

फ़िलिस्तीनियों ने इस्राईल के दो ड्रोन मार गिराए

फ़िलिस्तीन के प्रतिरोधकर्ताओं ने इस्राईल के तीन चालक रहित विमानों को मार गिराया है। फ़िलिस्तीन के प्रतिरोधकर्ताओं ने इस्राईल के तीन चालक रहित विमानों को मार गिराया है।
अलमायादीन टीवी चैनेल की रिपोर्ट के अनुसार दो घंटे के अंतराल में फ़िलिस्तीनी प्रतिरोधकर्ताओं ने ग़ज़्ज़ा में ज़ायोनी शासन के दो चालक रहित विमानों को मार गिराया जबकि मंगलवार की शाम भी प्रतिरोधकर्तीओं ने एक अन्य ड्रोन मार गिराया। ज़ायोनी सेना फ़िलिस्तीन के संघर्षकर्ताओं के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए टोही विमानों का प्रयोग करती है।
इसी बीच ज़ायोनी समाचारपत्र हाआरेत्स ने अपने संस्करण में लिखा है कि इस्राईल की सेना ने ग़ज़्ज़ा पट्टी की सीमा पर रहने वाले लगभग एक लाख फ़िलिस्तीनियों से कहा है कि वे अपना घरबार छोड़कर वहां से चले जाएं। हाआरेत्स के अनुसार ज़ायोनी सेना ने संदेशों के माध्यम से इन फ़िलिस्तीनियों से अपने घरों को छोड़कर वहां से चले जाने को कहा है। इन संदेशों में कहा गया है कि ऐसा न करने से उनके जीवन ख़तरे में पड़ जाएंगे।
उधर फ़िलिस्तीन की सरकार की ओर से घोषणा की गई है कि इस्राईल की ओर से फ़िलिस्तीनी नागरिकों के लिए धमकी भरे संदेश केवल उनके मनोबल को नीच करने के उद्देश्य से भेजे जा रहे हैं। उधर बहुत से राजनैतिक टीकाकारों का मानना है कि फ़िलिस्तीनी प्रतिरोधकर्ताओं में इस्राईल से मुक़ाबला करने की क्षमता पाई जाती है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :