Saturday - 2018 Oct 20
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 55548
Date of publication : 14/7/2014 1:13
Hit : 560

इस्राईल के हमले का करारा जवाब देगी फ़िलिस्तीनी जनता।

फ़िलिस्तीन के इस्लामी प्रतिरोध जेहादे ने ज़ायोनी शासन के हर प्रकार के हमले का मुक़ाबला करने पर बल दिया है। फ़िलिस्तीन के इस्लामी प्रतिरोध जेहादे ने ज़ायोनी शासन के हर प्रकार के हमले का मुक़ाबला करने पर बल दिया है।
जेहादे इस्लामी के उप महासचिव ज़ियाद नख़ाला ने कहा है कि इस इस्लामी प्रतिरोध आन्दोलन ने हर प्रकार के मुक़ाबले के लिए स्वयं को तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि हम अपनी पूरी शक्ति के साथ इस्राईल के हमलों का उत्तर देंगे। ज़ियाद नख़ाला ने इसी प्रकार विश्व समुदाय से मांग की है कि वह ग़ज़्ज़ा पर ज़ायोनियों के हवाई हमले को तत्काल रुकवाए। अलअक़सा टेलिविज़न चैनेल ने घोषणा की है कि शनिवार की रात फ़िलिस्तीनी प्रतिरोधकर्ताओं की ओर से दाग़े गए राकेटों से अवैध अधिकृत फ़िलिस्तीन में कम से कम 17 लोग घायल हुए। 
इसी बीच ज़ायोनी सैनिकों और फ़िलिस्तीनियों के मध्य झड़पों में दसियों फ़िलिस्तीनियों के घायल होने की सूचना है। प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि ग़ज़्ज़ा पर जारी ज़ायोनी सैनिकों के हमलों के विरोध में हज़ारों फ़िलिस्तीनियों ने शनिवार की रात अलख़लील, रामल्लाह और नाबलस सहित जार्डन नदी के पश्चिमी तट के कई नगरों में विरोध प्रदर्शन किये। 
ज़ायोनी सैनिकों ने इन फ़िलिस्तीनियों को नियंत्रित करने के लिए उनपर गोली चला दी जिसके परिणाम स्वरूप दसियों फ़िलिस्तीनी घायल हो गए। इस दौरान ज़ायोनी सैनिकों ने कई फ़िलिस्तीनियों को गिरफ़्तार कर लिया।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :